गाड़ी में बैठे कुते ने सड़क किनारे देखा कछुआ, फिर पास जाकर करने लगा दुलार, Video देख कहेंगे - So Cute

क्लिप में रिची नाम के एक कुत्ते को दिखाया गया है, जिसे सड़क के किनारे पड़े कछुए को देख उत्सुकता हुई और उसने उस प्यारे जीव के बारे में और अधिक जानने की इच्छा ज़ाहिर की.

गाड़ी में बैठे कुते ने सड़क किनारे देखा कछुआ, फिर पास जाकर करने लगा दुलार, Video देख कहेंगे - So Cute

गाड़ी में बैठे कुते ने सड़क किनारे देखा कछुआ, फिर पास जाकर करने लगा दुलार

छोटे से कछुए को सहलाते कुत्ते का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. क्लिप में रिची नाम के एक कुत्ते को दिखाया गया है, जिसे सड़क के किनारे पड़े कछुए को देख उत्सुकता हुई और उसने उस प्यारे जीव के बारे में और अधिक जानने की इच्छा ज़ाहिर की.

यह वीडियो ritchiethepyr नाम के इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट किया गया है, जो ग्रेट पाइरेनीज़ कुत्ते को समर्पित है. वीडियो की शुरुआत में आप कुत्ते को कार के अंदर से उत्साहपूर्वक भौंकते हुए देख सकते हैं. उसके मालिक को जल्द ही पता चलता है कि वह कछुए पर भौंक रहा है, इसलिए वह कुत्ते को उसके पास ले जाती है. कुछ देर तक कुत्ता दूरी बनाए रखता है और कछुए को देखता रहता है. कुछ ही पलों में कुत्ते को थोड़ी हिम्मत मिलती है और वह कछुए के पास चला जाता है. अंत में, वह अपने मालिक को ऐसा करते देखकर खुद भी कछुए को सहलाकर उसे प्यार करने लगता है.

देखें Video:

वीडियो 26 अगस्त को पोस्ट किया गया था. शेयर किए जाने के बाद से इस क्लिप को करीब 6 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस शेयर पर लोगों के ढेरों कमेंट्स भी आए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक इंस्टाग्राम यूजर ने पोस्ट किया, “हे भगवान, यह अमूल्य से भी परे है. रिची महान है,'' दूसरे ने लिखा, “ओह, वह कछुए को भी सहलाना चाहता था! कितना सज्जन और चतुर लड़का है!” तीसरे ने लिखा, “इतना प्यारा होना बंद करो, रिची! मैं इसे संभाल नहीं सकता!” चौथ ने लिखा, “यह इतनी कीमती चीज़ क्यों है जो मैंने अब देखी है! वह छोटा पालतू जानवर.''