कुत्ता कैमरे के सामने खड़े होकर दे रहा था पोज़, तभी उसके साथ हुआ कुछ ऐसा, Video देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

इस वीडियो में दिखाया गया है कि एक प्यारा सा डॉगी कैमरे के सामने खड़े होकर अपना टिकटॉक वीडियो बना रहा है. लेकिन, इसी बीच उसके साथ कुछ ऐसा हुआ, जिसे देखकर आप भी हंसते रह जाएंगे. लोगों को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है.

कुत्ता कैमरे के सामने खड़े होकर दे रहा था पोज़, तभी उसके साथ हुआ कुछ ऐसा, Video देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

कुत्ता कैमरे के सामने खड़े होकर दे रहा था पोज़

सोशल मीडिया पर कुत्तों के मज़ेदार वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं. इन वीडियो को देखकर हमारा खराब मूड भी अच्छा हो जाता है. कुत्तों की हरकतें ही इतनी प्यारी होती हैं, कि वो हमारा दिल जीत लेती हैं. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी कहेंगे- सो क्यूट. इस वीडियो में दिखाया गया है कि एक प्यारा सा डॉगी कैमरे के सामने खड़े होकर अपना टिकटॉक वीडियो बना रहा है. लेकिन, इसी बीच उसके साथ कुछ ऐसा हुआ, जिसे देखकर आप भी हंसते रह जाएंगे. लोगों को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है.

देखें Video:

वीडियो को मूल रूप से मार्च में इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया था. अब इसे सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया जा रहा है. इंस्टा पेज पर शेयर किए वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, "लोला वास्तव में वर्ष का सर्वश्रेष्ठ फोटो बॉम्बर जीतने की कोशिश कर रही है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शेयर किए जाने के बाद से वीडियो को बहुत से लोगों ने लाइक भी किया है. पोस्ट पर लोग ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, "इसके पंजे," दूसरे ने लिखा- "हाहा, इसकी उम्मीद नहीं थी."