दादी सिल रही थीं कुत्ते का Favourite Toy, बैठकर चुपचाप देख रहा था डॉगी, Video ने जीता लोगों का दिल

पालतू कुत्ते काफी समझदार होते हैं और घर के लोगों के हर बात को भी समझने लगते हैं. हम यहां आपको एक वीडियो दिखा रहे हैं, जिसमें दिखाया गया है कि एक कुत्ते और उसकी दादी के बीच कितना प्यार है.

दादी सिल रही थीं कुत्ते का Favourite Toy, बैठकर चुपचाप देख रहा था डॉगी, Video ने जीता लोगों का दिल

दादी सिल रही थीं कुत्ते का Favourite Toy, बैठकर चुपचाप देख रहा था डॉगी,

सोशल मीडिया पर कुत्ते और बिल्ली के प्यारे वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं. लोग भी कुत्ते और बिल्ली के प्यारे और मजेदार वीडियो देखना पसंद करते हैं.अगर आप भी डॉग लवर (Dog Lover) हैं, तो आपको भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो जरूर पसंद आएगा. कुत्तों से लोगों को बेहद प्यार होता है और पालतू कुत्ते तो घर में रहने वाले हर सदस्य से भी बहुत प्यार करते हैं. पालतू कुत्ते काफी समझदार होते हैं और घर के लोगों के हर बात को भी समझने लगते हैं. हम यहां आपको एक वीडियो दिखा रहे हैं, जिसमें दिखाया गया है कि एक कुत्ते और उसकी दादी के बीच कितना प्यार है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुत्ता अपने मुंह में एक खिलौना लेकर आ रहा है. वो उसे लेकर काफी परेशान है क्योंकि उसका फेवरेट सॉफ्ट टॉय फट गया है, जिसे लेकर वो अपनी दादी के पास आता है, दादी उसका टॉय लेकर उसे बड़े प्यार सिलने लगती हैं. इस दौरान कुत्ता दादी के पास ही बैठकर शांति से देख रहा है कि कैसे उसकी दादी उसका खिलौना ठीक कर रही हैं. खिलौना सिलने के बाद दादी कुत्ते को देती हैं और वो लेकर खुश हो जाता है. फिर अपना टॉय लेकर वो वहां से चला जाता है.

देखें Video:

ये वीडियो देखने में बेहद क्यूट और सोशल मीडिया पर इस वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया है. हर कोई कुत्ते की क्यूटनेस का फैन हो गया है. इस वीडियो को अबतक 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- इसने तो मेरा दिन बना दिया. दूसरे यूजर ने लिखा- जिस तरह से यह इंतज़ार कर रहा है, वो कितना प्यारा लग रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


BSF जीप के पुर्जे-पुर्जे को किया अलग, फिर कुछ ही देर में जोड़ डाला वापस