कुत्ते ने प्यार से बछड़े को किया Kiss, फिर बछड़े ने भी ऐसे किया दुलार, दोनों की दोस्ती देख रह जाएंगे हैरान

क्लिप में एक कुत्ते (Dog) और गाय के बछड़े (Calf) को सबसे अच्छे दोस्त के रूप में दिखाया गया है. इस क्लिप की खास बात यह है कि दोनों जानवर एक-दूसरे पर प्यार बरसा रहे हैं.

कुत्ते ने प्यार से बछड़े को किया Kiss, फिर बछड़े ने भी ऐसे किया दुलार, दोनों की दोस्ती देख रह जाएंगे हैरान

कुत्ते ने प्यार से बछड़े को किया Kiss, फिर बछड़े ने भी ऐसे किया दुलार

क्या आप जानवरों के वीडियो देखना पसंद करते हैं? तो हमारे पास जानवरों का एक प्यारा वीडियो है जो आपके दिन को खुशनुमा बना देगा. इंटरनेट पर वायरल हो रही एक क्लिप में एक कुत्ते (Dog) और गाय के बछड़े (Calf) को सबसे अच्छे दोस्त के रूप में दिखाया गया है. इस क्लिप की खास बात यह है कि दोनों जानवर एक-दूसरे पर प्यार बरसा रहे हैं.

Redditor u/JettMe_Red ने कैप्शन में लिखा, "डॉगी बछड़े का दोस्त है." क्लिप में कुत्ते को बछड़े को किस करते हुए दिखाया गया है. फिर जब कुत्ता रुकता है तो बछड़ा कुत्ते के कान चाटने लगता है. दोनों जानवर एक दूसरे के आसपास प्यारे लग रहे हैं.

देखें Video:

Doggo is friends with the calf..
by u/JettMe_Red in AnimalsBeingBros

यह वीडियो कुछ दिन पहले ही शेयर किया गया था. पोस्ट किए जाने के बाद से इसे 22 हजार से अधिक बार लाइक किया जा चुका है और यह संख्या अभी भी बढ़ रही है. शेयर में कई कमेंट्स भी हैं.

एक यूजर ने लिखा, "Awwww, वे अच्छे दोस्त हैं!" दूसरे ने लिखा, "मुझे कोई अंतर नहीं दिखता. दो बच्चे, दो प्रजातियाँ, दो दिल, दोनों प्यार, दया और करुणा के योग्य हैं." एक तीसरे ने पोस्ट किया, "डॉगो को दयालुता के लिए ए मिलता है, बछड़े को प्रयास के लिए ए मिलता है." 

अमरोहा में राम सिंह के पास है 100 साल से भी ज्यादा पुराने रेडियो का कलेक्शन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com