कुत्ते को लगी चोट, तो ड्रेसिंग करवाने खुद पहुंच गया क्लिनिक, देखकर हैरान रह गए डॉक्टर - देखें Video

क्या आपने कभी ऐसा सुना या देखा है कि किसी कुत्ते या किसी भी जानवर को चोट लगी हो और वह खुद ही अपना इलाज कराने डॉक्टर के पास पहुंच गया हो ? सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, इसमें ऐसा ही कुछ देखने को मिला, जिसे देखने के बाद हर कोई हैरान है.

कुत्ते को लगी चोट, तो ड्रेसिंग करवाने खुद पहुंच गया क्लिनिक, देखकर हैरान रह गए डॉक्टर - देखें Video

कुत्ते को लगी चोट, तो ड्रेसिंग करवाने खुद पहुंच गया क्लिनिक

सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे वीडियोज देखने को मिल जाते हैं, जिन्हें देखने के बाद हमें अपनी आखों पर ही विश्वास नहीं होता और कुछ वीडियोज तो ऐसे भी होते हैं, जिन्हें देखकर हम हैरान रह जाते हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे. क्या आपने कभी ऐसा सुना या देखा है कि किसी कुत्ते या किसी भी जानवर को चोट लगी हो और वह खुद ही अपना इलाज कराने डॉक्टर के पास पहुंच गया हो ? आप सोच रहे होंगे कि भला की कुत्ता खुद डॉक्टर के पास इलाज के लिए कैसे जा सकता है. लेकिन, अब सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, इसमें ऐसा ही कुछ देखने को मिला, जिसे देखने के बाद हर कोई हैरान है.

देखें Video:

इंटरनेट पर वायरल हो रहा है यह वीडियो ब्राजील का है, एक जख्मी कुत्ता अपने इलाज के लिए डॉक्टटर के पास क्लिनिक पहुंच गया. कुत्ते का यह वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है. डेली मेल के खबर के मुताबिक, उत्तर-पूर्व ब्राजील (North East Brazil) के जुआजीरो दो नोर्त (Juazeiro do Norte) में एक आवारा जख्मी कुत्ता लंगड़ाते हुए क्लिनिक पहुंच गया. ये पूरी घटना कैमरे में कैद हो गईआ. जब कुत्ता क्लिनिक पहुंचा तो डॉक्टर भी उसे देखकर हैरान रह गया. कुत्ते की जांच के बाद पता चला कि कुत्ते को कैंसर का ट्यूमर है, जिसका उन्होंने इलाज किया और उसकी देखभाल के लिए उसे अपने पास ही रख लिया.


क्लिनिक में कुछ लोग अपने कुत्तों के साथ अपनी बारी का इंतजार कर रहे थे. तभी जख्मी कुत्ता क्लिनिक पहुंच गया. घायल कुत्ते को क्लिनिक के भीतर अकेले घुसते हुए देख वहां मौजूद लोग भी हैरान रह गए. पशु चिकित्सक डेसे सिल्वा (Dayse Silva) काउंटर के पीछे खड़े थे और तुरंत कुत्ते के पास पहुंचे. उन्होंने कुत्ते की जांच की और उसे तुरंत अपने पास बैठाया. फिलहाल, कुत्ते का इलाज हो चुका है और अब वह डॉक्टर की निगरानी में है और स्वस्थ्य है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com