विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 09, 2021

कुत्ता झूल रहा था झूला, लटके थे पैर और बाहर निकली थी जीभ, झूलते-झूलते गहरी नींद में सो गया और फिर... - देखें Cute Video

वायरल हो रहे इस वीडियो को वायरल हॉग ने शेयर किया है. इस वीडियो में जो कुत्ता नजर आ रहा है वो हस्की पपी है. ये वीडियो फिलिपीन्स का है. ये छोटा सा प्यारा कुत्ता सिर्फ एक महीने का है.

कुत्ता झूल रहा था झूला, लटके थे पैर और बाहर निकली थी जीभ

कुत्ते हर किसी के पसंदीदा और किसी को प्यारे होते हैं. उनकी क्यूट हरकतें हमें हंसाती हैं. कुछ लोग तो कुत्तों से इतना प्यार करते हैं कि वो अपने घर में कुत्तों को पालते हैं. वहीं, कुछ लोग कुत्तों के साथ भी अपने बच्चों जैसा दुलार करते हैं. कई बार तो हमारे घर में पले कुत्ते हमारा खराब और दुखी मन को भी अच्छा कर देते हैं. कुत्ते इतने समझदार होते हैं कि वो अपने मालिक के दुख और उसकी खुशी को भी समझ जाते हैं. सोशल मीडिया पर एक छोटे से कुत्ते का बड़ा ही प्यारा और खूबसूरत सा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी सो क्यूट कहने से खुद को रोक नहीं पाएंगे.

वायरल हो रहे इस वीडियो को वायरल हॉग ने शेयर किया है. इस वीडियो में जो कुत्ता नजर आ रहा है वो हस्की पपी है. ये वीडियो फिलिपीन्स का है. ये छोटा सा प्यारा कुत्ता सिर्फ एक महीने का है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुत्ता झूले पर बड़े आराम से लेटा हुआ है. उसके पैर झूले से बाहर निकले हुए लटक रहे हैं और उसकी जीभ भी मुंह से बाहर निकली है. देखने में ये कुत्ता बेहद क्यूट लग रहा है. कुत्ता झूले पर लेटकर बड़े मजे से झूला झूल रहा है, लेकिन झूलते-झूलते कब वो गहरी नींद में सो गया पता ही नहीं चला.

लगता है कुत्ते को झूले पर आराम मिला होगा, जिसकी वजह से वो झूलते-झूलते ही सो गया. लोगों को इस प्यारे से डॉगी का ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है. लोग इस वीडियो को बार बार देख रहे हैं. हर कोई इस प्यारे से कुत्ते की तारीफ कर रहा है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कार हादसे में खोया बॉयफ्रेंड, अब भूत से शादी कर रही ताइवानी महिला, वजह जानकर नम हो जाएंगी आंखें
कुत्ता झूल रहा था झूला, लटके थे पैर और बाहर निकली थी जीभ, झूलते-झूलते गहरी नींद में सो गया और फिर... - देखें Cute Video
जाको राखे साइयां, मार सके ना कोई...2 सेकंड की देरी और बच गई जान
Next Article
जाको राखे साइयां, मार सके ना कोई...2 सेकंड की देरी और बच गई जान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;