कुत्ते ने नोंच लिया बाघ का मुंह, भड़के टाइगर ने जैसे ही मारा पंजा, फिर जो हुआ...देखकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

Dog Fight WithTiger: आपने अबतक बाघ को दूसरे जानवरों पर हमला करते हुए तो बहुत बार देखा होगा. लेकिन, क्या कभी आपने किसी कुत्ते को बाघ पर हमला करते हुए देखा है.

कुत्ते ने नोंच लिया बाघ का मुंह, भड़के टाइगर ने जैसे ही मारा पंजा, फिर जो हुआ...देखकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

कुत्ते ने नोंच लिया बाघ का मुंह, भड़के टाइगर ने जैसे ही मारा पंजा, फिर जो हुआ...

Dog Fight WithTiger: सोशल मीडिया पर आए दिन जानवरों की लड़ाई के तमाम खतरनाक वीडियो देखने को मिलते रहते हैं. जिनमें से कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखकर हमें अपनी आंखों पर भरोसा नहीं होता और कुछ वीडियो ऐसे भी होते हैं, जिन्हें देखकर हमारे रोंगटे खड़े हो जाते हैं. आपने अबतक बाघ को दूसरे जानवरों पर हमला करते हुए तो बहुत बार देखा होगा. लेकिन, क्या कभी आपने किसी कुत्ते (Dog) को बाघ (Tiger) पर हमला करते हुए देखा है. अगर नहीं देखा तो ये वीडियो देख लीजिए आपको भी यकीन हो जाएगा कि कुत्ते भी बाघ से कम नहीं हैं.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक जगह पर एक कुत्ता, एक बाघ और एक शेर तीनों ही मौौजूद हैं. बाघ, कुत्ते को देखकर काफी भड़का हुआ है, और कुत्ता भी उसे गुस्साई नज़रों से देख रहा है. कुत्ता अचानक बाघ पर हमला कर देता है और उसका मुंह पकड़कर नोंचने लगता है. बाघ छुड़ाने की कोशिश करता है और कुत्ते को पंजा मारता है और कुद को छुड़ा लेता है. फिर वो आगे बढ़ जाता है, लेकिन फिर से कुत्ता बाघ का मुंह पकड़कर बुरी तरह से नोंचने लगता है. 

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तो देखा आपने कैसे एक कुत्ते के सामने बाघ भी कमज़ोर पड़ गया और खुद की जान बचाने की कोशिश में जुट गया. ये वीडियो देखकर तो कोई भी यकीन नहीं कर पाएगा कुत्ता भी बाघ से लड़ सकता है. वीडियो को ट्विटर पर आईएएस अधिकारी Dr Sumita Misra ने शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है- आजकल ज़्यादा मोटिवेशन मिलने का परिणाम! वीडियो को अबतक 86 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- अपने ही गिराते है बिजलियां. दूसरे ने लिखा- लगता है कोई यूपीएससी प्रतियोगी है.