इस कुत्ते को तितली से हो गया प्यार, वीडियो में एक दूसरे के साथ मस्ती कर रहे हैं

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई बेहतरीन वीडियो जमकर वायरल होता ही रहता है. इन वायरल वीडियोज़ में जानवरों के वीडियोज़ ज़्यादा वायरल होते रहते हैं. कई वीडियोज़ ऐसे होते हैं, जो बेहद प्यारे होते हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत तेज़ी से वायरल हो...

इस कुत्ते को तितली से हो गया प्यार, वीडियो में एक दूसरे के साथ मस्ती कर रहे हैं

सोशल मीडिया (Social Media) पर आए दिन कोई न कोई बेहतरीन वीडियो जमकर वायरल (Viral Video) होता ही रहता है. इन वायरल वीडियोज़ में जानवरों के वीडियोज़ ज़्यादा वायरल होते रहते हैं. कई वीडियोज़ ऐसे होते हैं, जो बेहद प्यारे होते हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक कुत्ता एक तितली के साथ ख़ूब मस्ती करते हुए नज़र आ रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद सभी यूज़र्स बेहद ख़ुश नज़र आ रहे हैं. इस वीडियो पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. 

वीडियो देखें

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कुत्ता तितली के साथ ख़ूब मस्ती कर रहा है. इस वीडियो के साथ कैप्शन भी लिखा गया है. कैप्शन में लिखा है-‘बस एक छोटा पिल्ला तितली के साथ खेल रहा है.' सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. कुत्ते और तितली का ये वीडियो लोगों को ख़ूब भा रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को @hopkinsBRFC21 नाम के अकाउंट से ट्विटर पर पोस्ट किया गया है. यह वीडियो 35 सेकंड का है, मगर देखने के बाद बहुत बेहतरीन लगता है. आप ख़ुद को रिफ्रेश महसूस करेंगे. इस वीडियो पर लोगों के रिएक्शन की बात करें तो एक यूजर ने लिखा, ‘दोनों का बॉन्ड बेहद ही शानदार लग रहा है' दूसरे यूजर ने लिखा, ‘डॉग्स होते ही प्यारे हैं' तीसरे ने लिखा, ‘ऐसी वीडियोज कम ही देखने को मिलती है, खूबसूरत' इसके अलावा एक ने हार्ट इमोटिकॉन शेयर किया तो एक ने सवाल पूछ डाला कि क्या कुत्ते को हो गया तितली से प्यार?