आनंद महिंद्रा से शख्स ने पूछा, क्या आप महिंद्रा के अलावा कोई दूसरी गाड़ी भी चलाते हैं ? तो मिला ये दिलचस्प जवाब

क्या भारत के सबसे बड़े वाहन निर्माताओं में से एक के अध्यक्ष आनंद महिंद्रा ऐसी कोई दूसरी कार भी चलाते हैं, जो उनकी अपनी कंपनी द्वारा नहीं बनाई गई हैं?

आनंद महिंद्रा से शख्स ने पूछा, क्या आप महिंद्रा के अलावा कोई दूसरी गाड़ी भी चलाते हैं ? तो मिला ये दिलचस्प जवाब

आनंद महिंद्रा से शख्स ने पूछा, क्या आप महिंद्रा के अलावा कोई दूसरी गाड़ी भी चलाते हैं ?

उद्योगपति आनंद महिंद्रा (Industrialist Anand Mahindra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वो अक्सर मजेदार और प्रेरणादायक वायरल फोटो या वीडियो पोस्ट कर अपने फॉलोअर्स का मनोरंजन करते रहते हैं. यूजर्स भी उनके सभी पोस्ट को पसंद करते हैं. लेकिन, हाल ही में एक सोशल मीडिया यूजर ने आनंद महिंद्रा से एक दिलचस्प सवाल किया है. जिसका जवाब उद्योगपति ने बड़े ही दिलचस्प अंदाज़ में दिया है. क्या भारत के सबसे बड़े वाहन निर्माताओं में से एक के अध्यक्ष आनंद महिंद्रा ऐसी कोई दूसरी कार भी चलाते हैं, जो उनकी अपनी कंपनी द्वारा नहीं बनाई गई हैं? हाल ही में यही सवाल एक ट्विटर यूजर ने महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा से पूछा है.

रविवार को, आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर तमिलनाडु में स्थित "70 निरंतर हेयरपिन बेंड्स के साथ भारत की सबसे साहसी पहाड़ी सड़कों में से एक" की एक लुभावनी तस्वीर शेयर की. उन्होंने महिंद्रा एंड महिंद्रा की ऑफ-रोड एसयूवी का जिक्र करते हुए लिखा - "मैं यह पता लगाना चाहता हूं कि इस सड़क का निर्माण किसने किया और फिर मुझे इस पर ले जाने के लिए केवल अपने थार पर भरोसा होगा!" एक ऐसी गाड़ी जिसे उबड़-खाबड़ इलाकों में भी बड़े आराम से चलने के लिए जाना जाता है.

अक्षत सोनी नाम के एक ट्विटर यूजर ने उनसे पूछा कि, "सर क्या आप महिंद्रा के अलावा कोई दूसरी कार चलाते हैं?" तो आनंद महिंद्रा ने अपने ट्रेडमार्क मजाकिया अंदाज में जवाब दिया: "आपका मतलब महिंद्रा के अलावा अन्य कारें हैं ?? मुझे नहीं पता था." उन्होंने एक स्माइली फेस इमोजी के साथ आगे लिखा, "बस मजाक कर रहा हूं." 

उनकी इस ट्वीट को अबतक 9,000 से ज्यादा 'लाइक्स' मिल चुके हैं.

नॉर्वेजियन डिप्लोमैट एरिक सोलहेम द्वारा "डेयरिंग माउंटेन रोड" की तस्वीर पोस्ट की गई थी और इसे ट्विटर पर खूब शेयर किया गया था. एक ट्विटर यूजर, जिसने कहा कि वह सड़क के करीब रहता है, उसने मिस्टर महिंद्रा को अपनी थार में "लिफ्ट" देने का वादा किया. यहां बताया गया है कि उद्योगपति ने कैसे प्रतिक्रिया दी:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


ऐसा पहली बार नहीं है जब आनंद महिंद्रा ने अपने मजाकिया जवाबों से अपने फैंस का मनोरंजन किया है. 2019 में, जब मिस्टर महिंद्रा ने लग्जरी इलेक्ट्रिक "हाइपरकार" बतिस्ता का एक वीडियो शेयर किया था, तो एक ट्विटर यूजर ने मजाक में उनसे इसके माइलेज के बारे में पूछा, "सर, कितना देती है?"