डॉक्टर साहब ने बड़े चाव से खाया गाय का गोबर, कहा- आत्मा शुद्ध हो जाती है!

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक लोग मौजूद हैं, जो अपनी हरकतों से चर्चा में रहते हैं. अक्सर देखा जाता है कि कोई न कोई वीडियो वायरल होता ही रहता है. अभी हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ है, जो बेहद अद्भुत है. इस वीडियो को देखने के बाद आपका माथा ठनक जाएगा.

डॉक्टर साहब ने बड़े चाव से खाया गाय का गोबर, कहा- आत्मा शुद्ध हो जाती है!

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक से बढ़कर एक लोग मौजूद हैं, जो अपनी हरकतों से चर्चा (Viral on Social Media) में रहते हैं. अक्सर देखा जाता है कि कोई न कोई वीडियो वायरल (Trending Story) होता ही रहता है. अभी हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ है, जो बेहद अद्भुत है. इस वीडियो को देखने के बाद आपका माथा ठनक जाएगा. दरअसल, इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख़्स गोबर खाता हुआ नज़र आ रहा है. उसकी हरकतों को देखकर सोशल मीडिया पर सवाल उठाया जा रहा है. लोग भरपूर कमेंट्स भी कर रहे हैं.

वीडियो देखें

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स गाय के गोबर की ख़ासियत बताते हुए नज़र आ रहा है. गोबर की ख़ासियत बताते-बताते वो गोबर के कुछ अंश खा भी जाता है. शख्स का दावा है कि गो मूत्र पीने व गोबर खाने से शरीर स्वस्थ रहता है. इसके अलावा शरीर की कई बीमारियां शरीर से दूर रहती हैं. 

वीडियो के मुताबिक, शख्स का नाम डॉक्टर मनोज मित्तल है. वो बताते हैं कि शरीर की बीमारियों को दूर करने के लिए गाय का गोबर बहुत ही उपयोगी है. इससे आत्मा पवित्र हो जाती है. डॉक्टर मनोज मित्तल वीडियो में बताते हैं कि गाय का गोबर खाने से शरीर पूरी तरह से शुद्ध हो जाता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को @MogalAadil के यूज़र ने शेयर किया है. ये वीडियो सोशल मीडिया के सभी प्लेटफॉर्म्स पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर कई कमेंट्स आ रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ये क्या तरीका है? वहीं एक अन्य यूज़र ने लिखा है- ये डॉक्टर के रूप में गोबर है.