ऑपरेशन थिएटर में डॉक्टर साहब ने इलू इलू गाने पर ऐसी मटकाई कमर, वीडियो देख पलक झपकाना भूल गए यूजर्स

वायरल वीडियो में एक डॉक्टर साहब ऑपरेशन थिएटर के अंदर फिल्म सौदागर के फेमस सॉन्ग इलू-इलू पर गजब का डांस करते नजर आ रहे हैं. 3 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके यह गजब का वीडियो.

ऑपरेशन थिएटर में डॉक्टर साहब ने इलू इलू गाने पर ऐसी मटकाई कमर, वीडियो देख पलक झपकाना भूल गए यूजर्स

डॉक्टर साहब ने इलू इलू गाने पर ऐसी मटकाई कमर, देखते ही देखते वायरल हो गया वीडियो

डांस का जुनून अगर किसी के सिर चढ़ जाए, तो आदमी रूकता नहीं....मटकने को मजूबर हो ही जाता है. आज के समय में बच्चों से लेकर बुजुर्गों तक हर कोई इसके रंग में रंगा नजर आता है. इंटरनेट पर भी डांस से जुड़े एक से बढ़कर एक मजेदार वीडियो धड़ल्ले से वायरल होते रहते हैं, जो ट्रेंड में बने रहते हैं. हाल ही में डांस से जुड़ा एक वीडियो लोगों का दिल जीत रहा है, जिसमें एक डॉक्टर साहब ऑपरेशन थिएटर के अंदर इलू इलू गाने पर मटकते नजर आ रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

डॉक्टर साहब का डांस वीडियो हुआ वायरल

डांस से जुड़े ट्रेंडिंग वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान किसी न किसी तरह अपनी ओर खींच ही लेते हैं, जैसा कि हाल में वायरल यह वीडियो अपना जादू चला रहा है. आपने अब तक डॉक्टर्स को लोगों का इलाज करते या फिर आईसीयू में सर्जरी करते ही देखा होगा, लेकिन हाल ही में सामने आए इस वीडियो में एक डॉक्टर साहब इलाज नहीं, बल्कि अपने जबरदस्त डांस के जरिए लोगों के आंखों का तारा बन रहे हैं. 

मजेदार डांस वीडियो ने लूटी सोशल मीडिया की महफिल

इस वायरल वीडियो में एक डॉक्टर साहब ऑपरेशन थिएटर के अंदर फिल्म सौदागर के फेमस सॉन्ग इलू-इलू पर गजब का डांस करते नजर आ रहे हैं. यह कोई पहली बार नहीं है, जब डॉक्टर साहब का डांस वीडियो सामने आया हो, इससे पहले भी उनके एक से बढ़कर एक डांस वीडियो सामने आते रहे हैं.

डांस वीडियो ने जीता यूजर्स का दिल

स्ट्रेस कम करने का यह बेहतरीन तरीका सोशल मीडिया पर खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया गया है, जिसे अब तक 3 मिलियन  लोग देख चुके हैं, जबकि 2 लाख 34 हजार से ज्यादा इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. इसी साल 14 मार्च को शेयर किए गए इस वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है.  इस वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह के मजेदार रिएक्शन देते हुए डॉक्टर साहब की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

ये भी देखें- Cannes Exclusive: अनुराग कश्यप ने कैनेडी प्रेप के लिए अनुष्का, रवीना की हंसी के सनी लियोन को दिए वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com