मैम, टेंशन न लीजिए...मैं हूं... ब्रोकर ने किराएदार से कही ऐसी बात, हंस-हंस कर लोटपोट हुए लोग, Chat वायरल

मुंबई के रहने वाली एक महिला ने हाल ही में सोशल मीडिया पर रियल एस्टेट ब्रोकर के साथ हुए एक फनी चैट का स्क्रीनशॉट शेयर कर ये बता दिया कि घर खोजने की जर्नी काफी मजेदार भी हो सकती है.  

मैम, टेंशन न लीजिए...मैं हूं... ब्रोकर ने किराएदार से कही ऐसी बात, हंस-हंस कर लोटपोट हुए लोग, Chat वायरल

मैम, टेंशन न लीजिए...मैं हूं... ब्रोकर ने किराएदार से कही ऐसी बात, हंस-हंस कर लोटपोट हुए लोग

मुंबई, दिल्ली और बेंगलुरु जैसे बड़े शहरों में घर खोजना मुश्किलों भरा होता है. ब्रोकर्स से लेकर मकान मालिक तक के लुभावने वादों और कॉर्पोरेट एचआर टाइप के इंटरव्यू के बीच अपने लिए परफेक्ट घर की खोज परेशानियों से भरा होता है. लेकिन मुंबई के रहने वाली एक महिला ने हाल ही में सोशल मीडिया पर रियल एस्टेट ब्रोकर के साथ हुए एक फनी चैट का स्क्रीनशॉट शेयर कर ये बता दिया कि घर खोजने की जर्नी काफी मजेदार भी हो सकती है.  

स्क्रीनशॉट में एक सोशल मीडिया यूजर सुबी को रेलवे ट्रैक के करीब प्रॉपर्टी के बारे में अपनी आशंका व्यक्त करते हुए देखा जा सकता है. वह ब्रोकर से इस बारे में पूछती है कि रेलवे स्टेशन के करीब होने की वजह से वहां बहुत शोर शराबा तो नहीं होगा. रियल एस्टेट ब्रोकर जिस तरह से इसका जवाब देता है उसे देख लोगों की हंसी छूट रही है. टूटी फूटी इंग्लिश में लिखा उसका जवाब लोगों को गुदगुदा रहा है.

लोग बोले- उसने आपको दो शब्दों में शांत कर दिया

सुबी ने पूछा, स्थान रेलवे पटरियों के पास है; मुझे उम्मीद है कि ट्रेन के शोर की कोई समस्या नहीं होगी. ब्रोकर जवाब मे कहता है, मैम, चिंता मत करो, ओके.. आई एम हियर. एक्स पर इस पोस्ट को 21 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है. पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, एक हर दिन वह आवाज को कम करने के लिए ट्रैक पर तकिए रख देता है. वहीं दूसरे ने लिखा, यार, उसने तुम्हें बस दो शब्दों में शांत कर दिया. एक तीसरे यूजर ने कमेंट किया कि सुबी को उनकी अंग्रेजी का मजाक नहीं उड़ाना चाहिए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com