टीचर की इस ट्रिक ने साबित कर दिया 2+2 होते हैं 5, तरीका देख झन्ना जाएगा दिमाग

दिमाग हिला देने वाले इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है, जिस पर पब्लिक खूब चटकारे ले रही है. वीडियो में एक मास्टरजी गजब का सूत्र लगाकर दो और दो को पांच साबित कर रहे हैं.

टीचर की इस ट्रिक ने साबित कर दिया 2+2 होते हैं 5, तरीका देख झन्ना जाएगा दिमाग

वायरल वीडियो में टीचर गजब का सूत्र लगाकर 2+2= 5 भी हो सकते हैं, ये साबित कर रहा है

अगर आप से सवाल किया जाए कि दो और दो कितने होते हैं, तो शायद आप भी बिना देरी किए जवाब में चार ही बोलेंगे, लेकिन हाल ही में वायरल एक वीडियो के मुताबिक, दो और दो का जोड़ चार की जगह पांच भी हो सकता है ये बताया जा रहा है. यह सुनकर शायद आपका भी दिमाग झन्ना जाए, लेकिन इस वीडियो को देखकर आप भी हैरत में पड़ जाएंगे. दरअसल, इस वीडियो में एक मास्टर जी गजब का सूत्र लगाकर दो और दो को पांच साबित कर रहे हैं. वीडियो को देखकर यकीनन एक मिनट के लिए आप भी गहरी सोच में डूब जाएंगे.

यहां देखें वीडियो

दिमाग हिला देने वाले इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है, जिस पर पब्लिक खूब चटकारे ले रही है. हजारों लाखों की संख्या में व्यूज बटोर रहा ये वीडियो इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है, जिसे लोग बार-बार लूप में देखने को मजूबर हैं. वीडियो में एक टीचर को बोर्ड पर एक गजब का सूत्र लगाते देखा जा रहा है. सबसे पहले टीचर बोर्ड पर 0=0 लिखता है और फिर गजब का सूत्र लगाकर आखिर में 2+2=5 होता है, यह साबित कर दिखाता है. पिछले साल 22 दिसंबर को शेयर किए इस वीडियो को अब तक 2 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.

वीडियो देख चुके कुछ लोग जहां इस पर आर्श्चय जता रहे हैं. वहीं कुछ लोग टीचर की इस कमाल की ट्रिक की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो खूब मौज ले रहे हैं. इस वीडियो को देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, '4×0=0 लगता है मेरी मैथ्स खराब है.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'लेकिन 5-5=0 करो भाई.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'भाई आपका नॉलेज तो कमाल का है.'

ये भी देखें-शाहिद कूपर ने शादीशुदा जीवन को लेकर क्या बोला? यहां देखिए

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com