रजाई से शादी करने जा रही है ये लड़की, बोलीं- रोज देती है Hug और हमेशा रहती है साथ

एक महिला ने रजाई से शादी करने का फैसला किया है. इस खबर को सुनकर सभी हैरान हैं. इंग्लैंड के डेवोन शहर की रहने वाली पासकल सेलिक रजाई से शादी करने जा रही हैं.

रजाई से शादी करने जा रही है ये लड़की, बोलीं- रोज देती है Hug और हमेशा रहती है साथ

एक महिला ने रजाई से शादी करने का फैसला किया है. इस खबर को सुनकर सभी हैरान हैं. इंग्लैंड के डेवोन शहर की रहने वाली पासकल सेलिक रजाई से शादी करने जा रही हैं. वो जिस रजाई से शादी करने जा रही हैं, उसको Duvet कहते हैं. जिसमें सिंथेटिक फाइबर और फेदर होता है. 49 वर्षीय पासकल सेलिक रजाई से धूमधाम से शादी कर रही हैं. शादी में म्यूजिक और खाना रखा गया है और शादी के लिए कार्ड भी छपवाए गए हैं. 

प्यार करने के लिए ये स्कूल टीचरों को देता है Love Leave, हर महीने मिलती हैं इतनी छुट्टियां

cvr6da4

उन्होंने कहा- लोग जज करेंगे. लेकिन ऐसा कोई नहीं है जो रजाई के बिना रह सकता हो. Devon Live से बात करते हुए उन्होंने कहा- 'मेरी रजाई से मेरा अनोखा रिलेशनशिप है. duvet हमेशा मेरे साथ रहता है और मुझे हग देता है. मैं अपनी रजाई से इतना प्यार करती हूं कि लोगों को बुलाकर इससे शादी करना चाहती हूं.' रजाई और महिला की शादी 10 फरवरी को डेवोन के द ग्लोरियस आर्ट हाउस में होगी. 

Election 2019 के लिए तैयार हुआ Google, कौन दे रहा है चुनावी विज्ञापन, ऐसे करेगा खुलासा

शादी में ड्रेस कोड भी रखा गया है. उन्होंने महमानों से गाउन, पजामा और स्लीपर पहनकर आने को कहा है. साथ ही कहा है कि साथ में टेडी बियर और हॉट वॉटर बॉटल्स भी ला सकते हैं, अगर ज्यादा ठंड लगे तो. शादी के बाद वो रजाई के साथ हनीमून भी प्लान कर रही हैं. सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. कुछ लोग महिला की इस अनोखी शादी को पसंद भी कर रहे हैं. 

देखें VIDEO:

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com