पाकिस्तान से आए चाचा के मशहूर छोले भठूरे के दीवाने हैं दिल्लीवासी, लाइन में लगे रहने के बाद मिलता है

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे लोग लाइन में लगकर छोले भठूरे का इंतजार कर रहे हैं. सोशल मीडिया के फेसबुक प्लेटफॉर्म पर इस वीडियो को शेयर किया गया है. इस वीडियो को Swad Official नाम के फेसबुक चैनल से शेयर किया गया है. इसे 6 लाख से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं.

पाकिस्तान से आए चाचा के मशहूर छोले भठूरे के दीवाने हैं दिल्लीवासी, लाइन में लगे रहने के बाद मिलता है

खाने-पीने के शौकीन लोग अपने लिए जगह खोज ही लेते हैं. भारत में लगभग हर जगह की अपनी खासियत है. कहीं मसाला-डोसा फेमस है तो कहीं छोले-भठूरे. छोले-भठूरे से एक बात याद आया. बेशक आप कई जगह खाए होंगे, मगर आज हम आपको एक ऐसी जगह के बारे में बताने जा रहे हैं, जहां खाने के बाद आपकी आत्म तृप्त हो जाएगी. यहां आपका मिलन सीधे परमात्मा से होगा. दिल्ली में एक मशहूर छोले भठूरे की दुकान है. यहां आपको बेस्ट छोले भठूरे मिलेंगे. यहां जो छोले-भठूरे बेचते हैं, उनका पाकिस्तान से कनेक्शन हैं. दरअसल, दुकानदार के पिताजी पाकिस्तान से आए थे. यहां छोले-भठूरे खाने के लिए लोग लाइन में लगे रहते हैं.

देखें वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे लोग लाइन में लगकर छोले भठूरे का इंतजार कर रहे हैं. सोशल मीडिया के फेसबुक प्लेटफॉर्म पर इस वीडियो को शेयर किया गया है. इस वीडियो को Swad Official नाम के फेसबुक चैनल से शेयर किया गया है. इसे 6 लाख से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- यहां के छोले-भठूरे का मैं दिवाना हूं. एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- बेहद शानदार और लाजवाब, मुंह में पानी आ गया.

वीडियो में जानकारी के अनुसार, यहां दो तरह के छोले-भठूरे मिलते हैं. लोग दिल्ली के सभी क्षेत्र से आकर यहां छोले-भठूरे का स्वाद लेते हैं. सबसे दिलचस्प बात ये है कि यहां पनीर के छोले-भठूरे नहीं मिलते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तो देर किस बात की. बिना देर किए हुए यहां के जायके का स्वाद उठाएं. लोग स्पेशल मसाले घर भी लेकर जाते हैं. तो मुंह में पानी आ गया न.