Delhi में लगा 6 दिन का Lockdown, तो शराब की दुकान पर लग गई लाइन, लोग बोले- देखकर हंसे या रोए?

Lockdown In Delhi: Delhi Government ने पूरी दिल्ली (Delhi) में आज रात से लेकर अगले सोमवार तक संपूर्ण कर्फ्यू (Delhi Curfew) लगाया गया है. कंर्फ्यू की खबर आते ही शराब की दुकान (People Queue Up Outside A Liquor Shop) के बाहर लोगों की लंबी कतार लग गई.

Delhi में लगा 6 दिन का Lockdown, तो शराब की दुकान पर लग गई लाइन, लोग बोले- देखकर हंसे या रोए?

Delhi में लगा 6 दिन का Lockdown, तो शराब की दुकान पर लग गई लाइन, लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन्स

Lockdown In Delhi: दिल्ली (Delhi) के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कोरोनावायरस (Coronavirus) के तेजी से बढ़ते मामलों और उनके कारण स्वास्थ्य प्रणाली पर पड़ रहे भार के मद्देनजर सोमवार रात को दस बजे से लेकर अगले सोमवार को तड़के पांच बजे तक छह दिन के लॉकडाउन (Lockdown) की घोषणा की है. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) ने कहा है कि यह लॉकडाउन बड़ी त्रासदी से बचने के लिए लगाया गया है. उन्होंने कहा कि जब कोई रास्ता नहीं बचा था, तब लॉकडाउन का फैसला लिया गया है. उन्होंने बताया कि कोविड की दूसरी लहर के प्रकोप के बीच दिल्ली में ICU बेड खत्म हो चुके हैं और दवाइयों की कमी हो रही है, वही ऑक्सीजन का लेवल भी काफी कम हो गया है. कंर्फ्यू की खबर आते ही दिल्ली (Delhi) में शराब की दुकान (People Queue Up Outside A Liquor Shop) के बाहर लोगों की लंबी कतार लग गई. न्यूज एजेंसी एएनआई ने तस्वीर पोस्ट की, जो दिल्ली के गोल मार्केट की है. 

तस्वीर वायरल होते ही लोगों ने कमेंट सेक्शन में हैरानी जताई और ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि आज दिल्ली सरकार ने राजधानी में छह दिनों का लॉकडाउन लगाने का फैसला किया है. आज सोमवार रात 10 बजे से अगले सोमवार सुबह 5 बजे तक लॉकडाउन की घोषणा की गई है. केजरीवाल ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि 'सरकार आपका पूरा ध्यान रखेगी. हमने हालात की समीक्षा करके यह फैसला लिया है. इन छह दिनों के लॉकडाउन में हमें और बेड और सप्लाई वगैरह की व्यवस्था करने में मदद मिलेगी.'