दिल्ली पुलिस अधिकारी ने रोमांटिक अंदाज़ में गाया प्यार दीवाना होता है...गाना, लोग बोले- आवाज़ ने दीवाना बना दिया...

वायरल क्लिप में पुलिस वाले को एक समारोह में दो अन्य पुलिसकर्मियों के साथ गाना परफॉर्म करते हुए देखा जा सकता है, जो उनके संगीत वाद्ययंत्रों के साथ उनकी सहायता करते हैं.

दिल्ली पुलिस अधिकारी ने रोमांटिक अंदाज़ में गाया प्यार दीवाना होता है...गाना, लोग बोले- आवाज़ ने दीवाना बना दिया...

दिल्ली पुलिस अधिकारी ने रोमांटिक अंदाज़ में गाया प्यार दीवाना होता है...गाना

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के अधिकारी अपने कर्तव्य के प्रति समर्पण और देश की राजधानी में शांति और व्यवस्था बनाए रखने की क्षमता के लिए जाने जाते हैं. दिल्ली पुलिस के इन्हीं टैलेंटेड पुलिस अधिकारियों में से एक सोशल मीडिया यूजर और संगीत प्रेमियों का दिल जीतने के लिए अपनी सिंगिंग टैलेंट का उपयोग कर रहे हैं. अपने म्यूजिक वीडियो पर लाखों विचारों के साथ, जिसे वह आमतौर पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट करते हैं, दिल्ली पुलिस अधिकारी (Delhi Police officer) रजत राठौर (Rajat Rathor) सोशल मीडिया सेंसेशन बन गए हैं. हाल ही में, उन्होंने राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) और आशा पारेख (Asha Parekh) अभिनीत फिल्म 'कटी पतंग' (Kati Patang) से किशोर कुमार (Kishore Kumar) के सुपरहिट गीत 'प्यार दीवाना होता है' (Pyar Deewana Hota Hai) गाते हुए खुद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है.

वायरल क्लिप में पुलिस वाले को एक समारोह में दो अन्य पुलिसकर्मियों के साथ गाना परफॉर्म करते हुए देखा जा सकता है, जो उनके संगीत वाद्ययंत्रों के साथ उनकी सहायता करते हैं. राठौर ने मंच पर गिटार बजाते हुए भावनात्मक गीत के बोल खूबसूरती से गाए. 

शेयर किए जाने के बाद से उनकी पोस्ट को 64 हजार से अधिक बार देखा गया और 8 हजार लाइक्स मिले. उन्होंने गुलाबी फूल वाले इमोजी के साथ कैप्शन में लिखा, "प्यार दीवाना होता है."  एक यूजर ने कहा, "यह बहुत शांतिपूर्ण है!" दूसरे ने लिखा, छू गया. तीसरे ने कहा, "आपकी आवाज़ दिल का प्रवेश द्वार है."

देखें Video:

एक यूजर ने कमेंट किया, "सर आपकी आवाज बहुत कमाल की है, आप एक बेहतरीन कलाकार हैं, मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं."
एक ने कहा, "मुझे आपकी आवाज बहुत पसंद है." कई लोगों ने कमेंट सेक्शन में हार्ट इमोजी भी छोड़े.

'सोने की चाय': लखनऊ स्ट्रीट स्टाल '21 कैरेट सोने की चाय' बेचता है...देखें वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com