विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 10, 2022

रैपिड फायर राउंड में Deepika Padukone ने बताया अपनी जिंदगी जीने का तरीका, देखें VIDEO

मेंटल हेल्थ और डिप्रेशन से जुड़ी समस्याओं पर हमेशा खुलकर बात करने वालीं बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने हाल ही में 'लाइव लव लाफ' फाउंडेशन को लॉन्च किया है. इसके साथ ही वे एनडीटीवी से खास बातचीत दौरान एक के बाद सवालों के जवाब देते हुए भी नजर आईं.

Read Time: 4 mins

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने हाल ही में 'इंटरनेशनल मेंटल हेल्थ डे' के दिन 'लाइव लव लाफ' फाउंडेशन को लॉन्च किया है, जो कि मेंटल हेल्थ से जुड़े मुद्दों से वास्ता रखता है. दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की वह अभिनेत्री हैं, जो मेंटल हेल्थ और डिप्रेशन से जुड़ी समस्याओं पर हमेशा खुलकर बात करती हैं. 'लाइव लव लाफ' को लेकर हाल ही में दीपिका पादुकोण के साथ ने Ndtv ने रैपिड फ़ायर राउंड खेला है, जिसमें दीपिका कुछ सेंटेंस को पूरा करती नजर आईं. इस दौरान दीपिका बड़ी ही नजाकत और अपने बिंदास अंदाज में हर एक सवाल का जवाब देती नजर आईं. आइए आपको भी रूबरू करवाते चलते हैं दीपिका के इन सवालों के जवाबो से.

रैपिड फायर राउंड में दीपिका के सामने एक के बाद एक सवालों का गुलदस्ता रख दिया गया, जिसका दीपिका ने बड़े ही अनोखे अंदाज में जवाब भी दिया. सबसे पहले दीपिका से पूछा गया 'लाइव लव लाफ' में 'दीपिका वे टू लिव इज' इस पर दीपिका ने जवाब दिया 'माइंडफुली' दरअसल, आपको बताते चलते हैं कि, हमेशा खुश रहने का एक बहुत ही अच्छा तरीका है और वह है माइंडफुलनेस, जिसको दीपिका भी मानती हैं. एक सवाल का जवाब देते हुए दीपिका ने अपने बचपन की यादों को ताजा किया. 

उन्होंने बताया कि उनका बचपन काफी अच्छा था. मेरे बहुत सारे दोस्त रहे. इसके साथ ही मेरे पास कमाल की प्यार करने वाली फैमिली, जो हमेशा मेरे साथ खड़ी रही. वहीं मेरे स्कूल की कई ऐसी यादगार मेमरीज हैं, जो काफी अच्छी हैं. खाने के सवाल पर दीपिका कहती हैं कि मैं अपना ब्रेकफास्ट समय पर लेती हूं और अभी में लंच के बारे में सोच रही हूं. वहीं अपने अगले सवाल पर दीपिका प्यार के मायने बताती नजर आईं. दीपिका ने बताया कि, प्यार में क्या-क्या चीजें या बातें सबसे ज्यादा मायने रखती हैं. दीपिका का अगल सवाल उनकी बहन और पति से जुड़ा था, जिस पर दीपिका मुस्कुराते हुए कहती हैं कि, मैं दोनों के लिए एक लाइन कहूंगी.

बता दें कि दीपिका पादुकोण ने हाल ही में एनडीटीवी से खास बातचीत के दौरान मेंटल हेल्थ के बारे में बात करते हुए बताया था कि, उनकी मां की वजह से वह डिप्रेशन के बारे में समझ पायीं. अगर उनकी मां ने उन्हें समझा नहीं होता तो, उन्हें नहीं पता आज वह किस हालात में होती. एक्ट्रेस ने बताया कि, उनके परिवार ने उनके मेंटल हेल्थ ट्रीटमेंट के दौरान बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है. उन्होंने कहा, 'इसलिए आज मेरी मां यहां मेरे साथ है, मेरी बहन जो बहुत सालों से पूरे पैशन के साथ इस कैम्पियन का हिस्सा बनी हुई हैं.'

* ""'Anand Mahindra ने एक लिस्ट शेयर कर बताई भारत की रैंक, एजुकेशन सिस्टम पर कही बड़ी बात
* Video: देसी मुंडे के साथ विदेशी मैम ने हरियाणवी गाने पर लगाए जबरदस्त ठुमके, उड़ा दिया गर्दा
* "Video: राजभवन की सड़क पर दिखा अनोखा नजारा, मां के साथ मॉर्निंग वॉक पर निकले मोर के बच्चे

देखें वीडियो- ऋतिक रोशन और सबा आज़ाद की खूबसूरत जोड़ी ने जीता लोगों का दिल

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
भविष्य की आस में जिंदगी से खिलवाड़! टपकती छत के नीचे छात्र, पटना की ये तस्वीर कर देगी हैरान
रैपिड फायर राउंड में Deepika Padukone ने बताया अपनी जिंदगी जीने का तरीका, देखें VIDEO
ट्रेन में पावर बैंक बेच रहा था शख्स, यात्री ने खोल दी पोल, वीडियो देख सतर्क हो रहे हैं लोग
Next Article
ट्रेन में पावर बैंक बेच रहा था शख्स, यात्री ने खोल दी पोल, वीडियो देख सतर्क हो रहे हैं लोग
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;