एक साथ सैंकड़ों मछलियों को खा जाती है ये खतरनाक व्हेल, देखिए हैरान कर देने वाला Video

सोशल मीडिया पर एक काफी खतरनाक व्हेल मछली (Whale Fish) का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसे देखकर हर कोई हैरान है. इस वीडियो में व्हेल मछली ढेर सारी मछलियों का शिकार करते हुए नज़र आ रही है.

एक साथ सैंकड़ों मछलियों को खा जाती है ये खतरनाक व्हेल, देखिए हैरान कर देने वाला Video

एक साथ सैंकड़ों मछलियों को खा जाती है ये खतरनाक व्हेल

सोशल मीडिया पर अक्सर कुछ ऐसे वीडियोज वायरल होते रहते हैं, जिन्हें देखकर हम हैरान रह जाते हैं. और ऐसे वीडियोड देखकर हमें मजा भी आता है. कई वीडियो तो ऐसे भी होते हैं, जो हमारे होश उड़ा देते हैं और जिन पर यकीन कर पाना मुश्किल हो जाता है. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक काफी खतरनाक व्हेल मछली (Whale Fish) का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसे देखकर हर कोई हैरान है. इस वीडियो में व्हेल मछली ढेर सारी मछलियों का शिकार करते हुए नज़र आ रही है. वीडियो में दिखाया गया है कि किस तरह एक बड़ी विशालकाय व्हेल मछली छोटी सैकड़ों का मछलियों का बड़ी आसानी से शिकार कर लेती है.

सोशल मीडिया पर व्हेल मछली का ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को दूर से देखकर ऐसा लगेगा कि ये मछली नहीं बल्कि जैसे ये कोई पानी का जहाज है. लेकिन पास से देखने पर पता चलता है कि एक बड़ी व्हेल ने अपना मुंह खोल रखा है. इस व्हेल के मुंह के अंदर ढेर सारी मछलियां हैं, जिन्हें वो एक साथ खा लेती है. बता दें कि गल्फ ऑफ थाइलैंड (Gulf of Thailand) का यह वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसे फेमस वाइल्डलाइफ फिल्ममेकर बर्टी ग्रेगोरी (wildlife filmmaker Bertie Gregory) ने कैप्चर किया है.

देखें Video:

अपने इन्स्टाग्राम एकाउंट पर ये वीडियो क्लिप शेयर करते हुए ग्रेगरी ने लिखा, शिकार करते हुए एक व्हेल मछली का एक्स्ट्रा ऑर्डिनरी बिहेवियर देखा गया. फिल्म मेकर ने इसके पीछे बढ़ते जल प्रदूषण को जिम्मेदार ठहराया है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है. इस वीडियो को अब तक 8 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस हैरान कर देने वाले वीडियो को देखकर लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. लोग इसे शेयर कर रहे हैं और इस पर कमेंट भी दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि यह काफी हैरान कर देने वाला सीन है.

भारतीय वन सेवा के अधिकारी परवीन कस्वां (Indian Forest Service officer Parveen Kaswan) ने इसे "विस्मयकारी प्रकृति" का एक उदाहरण करार दिया है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com