हाथियों के बीच हुई खतरनाक Fight,सामने से एक-दूसरे को मारी ज़ोरदार टक्कर, आगे जो हुआ देखकर कांप जाएगी रूह

आप देख सकते हैं कि दो विशालकाय हाथी एक दूसरे के आमने सामने खड़े हैं और दोनों ही काफी गुस्से में दिख रहे हैं. कुछ ही पलों में आप देखेंगे की दोनों हाथी एक-दूसरे पर सामने से अटैक करते हैं.

हाथियों के बीच हुई खतरनाक Fight,सामने से एक-दूसरे को मारी ज़ोरदार टक्कर, आगे जो हुआ देखकर कांप जाएगी रूह

हाथियों के बीच हुई खतरनाक Fight,सामने से एक-दूसरे को मारी ज़ोरदार टक्कर

सोशल मीडिया पर जानवरों के बहुत से मजेदार वीडियो वायरल होते हैं. जानवरों के क्यूट वीडियो देखना लोगों को काफी पसंद भी होता है. उसके अलावा इंटरनेट पर जानवरों के खतरनाक वीडियो (Animal Dangerous Video) और उनकी लड़ाई के वीडियो भी खूब वायरल होते हैं. जानवरों की लड़ाई के वीडियो (Animal Fight Video) तो इतने खतरनाक होते हैं कि उन्हें देखकर लोग डर जाते हैं और हमारे हाथ पैर तक कांपने लग जाते हैं. खासतौर पर शेर, हाथी और सांप की लड़ाई के वीडियो. सोशल मीडिया पर अब जो वीडियो वायरल हो रहा है, वो भी कुछ ऐसा ही है, जिसमें दो हाथियों के बीच हो रही भयंकर फाइट को दिखाया गया है. 

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो विशालकाय हाथी एक दूसरे के आमने सामने खड़े हैं और दोनों ही काफी गुस्से में दिख रहे हैं. कुछ ही पलों में आप देखेंगे की दोनों हाथी एक-दूसरे पर सामने से अटैक करते हैं. दोनों एक दूसरे को सूंड से बुरी तरह से टक्कर मारते हैं. ऐसा वो बार-बार करते हुए दिखाई दे रहे हैं. अगर ये लड़ाई आपके सामने हो रही तो आपको ऐसा लगता कि ये घरती ही हिलने लगी हो, क्योंकि जब इतने भारी भरकम दो हाथी आपस में लड़ते हैं तो धरती भी हिल जाती है. वीडियो देखने में काफी डरावना है.

देखें Video:

इस वीडियो को ट्विटर पर आईएफएस अधिकारी सुरेंद्र मेहरा ने शेयर किया है. वीडियो को अबतक करीब 500 सौ बार देखा जा चुका है. वीडियो के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा है- प्रभुत्व या अस्तित्व के लिए लड़ाई. हाथियों के बीच इतनी खतरनाक लड़ाी देख लोग हैरान हो रहे हैं. क्योंकि सामने से हाथियों की लड़ाई तो कम ही देखने को मिलती है. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Cannes में भारत की भागीदारी बहुत महत्वपूर्ण है : FICCI के महानिदेशक