दरवाज़े पर दिखा ख़तरनाक कोबरा, वीडियो देख लोगों ने कहा- दुनिया का सुरक्षित दरवाज़ा है ये

लवीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक किंग कोबरा खुद को स्क्योरिटी गार्ड समझ रहा है. इसके आस-पास जाने वाले को फन से डंसने की कोशिश कर रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग पूरी तरह से चौंक रहे हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो पर कई लोगों की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं.

दरवाज़े पर दिखा ख़तरनाक कोबरा, वीडियो देख लोगों ने कहा- दुनिया का सुरक्षित दरवाज़ा है ये

Social Media Viral Video: सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल होते रहते हैं. कई वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद हम पूरी तरह से चौंक जाते हैं, वहीं कुछ वीडियो को देखने के बाद हम हैरान हो जाते हैं. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देेखा जा सकता है कि कैसे एक खतरनाक सांप दरवाजे के पास फन लगा कर मौजूद है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग पूरी तरह से चौंक रहे हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे ये किंग कोबरा खुद को इस दरवाजे का सिक्योरिटी गार्ड समझ रहा है.

देखें वीडियो

लवीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक किंग कोबरा खुद को स्क्योरिटी गार्ड समझ रहा है. इसके आस-पास जाने वाले को फन से डंसने की कोशिश कर रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग पूरी तरह से चौंक रहे हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो पर कई लोगों की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं. इस वीडियो को लोग शेयर भी कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो सबसे अलग और अनोखा है. इस वीडियो पर कई लोगों की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं.TheFigen_ नाम के यूज़र ने इस वीडियो को शेयर किया है. इसे लाखों व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं