हाथी के सामने डांस करते हुए लड़की ने झुकाया सिर, तो गजराज ने सूंड उठाकर दिया आशीर्वाद - देखें Video

महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन के मुताबिक, वीडियो कर्नाटक के श्री दुर्गा परमेश्वरी मंदिर का है.

हाथी के सामने डांस करते हुए लड़की ने झुकाया सिर, तो गजराज ने सूंड उठाकर दिया आशीर्वाद - देखें Video

हाथी के सामने डांस करते हुए लड़की ने झुकाया सिर, तो गजराज ने सूंड उठाकर दिया आशीर्वाद

उद्योगपति आनंद महिंद्रा (Industrialist Anand Mahindra) हमें इंटरनेट पर उपलब्ध कुछ आकर्षक सामग्री से रूबरू कराना नहीं छोड़ते. इस बार उन्होंने कर्नाटक (Karnataka) के एक मंदिर से हाथी (elephant) का वीडियो शेयर किया है.

महिंद्रा द्वारा ट्विटर पर अपलोड की गई क्लिप में, एक कलाकार, पारंपरिक पोशाक पहने हुए, मंदिर परिसर में एक हाथी के सामने डांस कर रही है और उसके हैंडलर को पीछे खड़ा देखा जा सकता है. जैसे ही डांसर हाथी की ओर मुड़ती है और उसका आशीर्वाद लेने के लिए अपने हाथ जोड़ती है, हाथी धीरे से अपनी सूंड उसके सिर पर रखता है. बाद में क्लिप में, हाथी इस हरकत को दोहराता है और अपना सिर हिलाता हुआ दिखाई देता है.

महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन के मुताबिक, वीडियो कर्नाटक के श्री दुर्गा परमेश्वरी मंदिर का है. उन्होंने लिखा, “श्री दुर्गा परमेश्वरी मंदिर, कतील, कर्नाटक. विस्मयकारी. और मुझे लगता है कि टेंपल एलिफेंट हम सभी को नए साल की शुभकामनाएं दे रहा है. ”

देखें Video:

क्लिप ने जल्द ही ध्यान आकर्षित करना शुरू कर दिया और विभिन्न प्रतिक्रियाएं प्राप्त कीं. एक यूजर ने लिखा, "हाथी इतने प्यारे लगते हैं कि हमें पूजा करने का एहसास होता है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इससे पहले, आनंद महिंद्रा ने नंगे हाथों से एक अनियंत्रित विमान को पकड़ते हुए एक लड़के का वीडियो शेयर करके अपना "मंडे मोटिवेशन" संदेश दिया था. क्लिप में एक विमान को एक महत्वपूर्ण गति से और अनियंत्रित तरीके से नीचे उतरते हुए दिखाया गया है, जैसे मोटरसाइकिल पर एक शख्स उसकी ओर इशारा कर रहा है. ऐसा प्रतीत होता है जैसे विमान अंततः दुर्घटनाग्रस्त हो जाएगा. लेकिन इसके बजाय, एक स्कूल की छत पर खड़ा एक लड़का उसे बीच हवा में पकड़ लेता है. कैप्शन में लिखा, “इसने मुझे बहुत अंत तक मूर्ख बनाया. नैतिक? हम अपनी समस्याओं और आशंकाओं को वास्तव में उससे बड़ा बना देते हैं. समाधान हमेशा हमारी समझ में होते हैं. अपने सप्ताह को मेरे लिए जरूरत से ज्यादा चिंताजनक मत बनाओ. "