CSK ने गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा को 1 करोड़ रुपये का चेक देकर किया सम्मानित

नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) को उनकी ऐतिहासिक उपलब्धि के लिए चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने सम्मानित किया. देश के लिए गोल्ड मेडल जीतने वाले नीरज चोपड़ा देश के सुपरस्टार हैं. 

CSK ने गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा को 1 करोड़ रुपये का चेक देकर किया सम्मानित

नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) को उनकी ऐतिहासिक उपलब्धि के लिए चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने सम्मानित किया. देश के लिए गोल्ड मेडल जीतने वाले नीरज चोपड़ा देश के सुपरस्टार हैं. चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से नीरज चोपड़ा को एक करोड़ रुपये का चेक सौंपा गया. साथ ही साथ गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा के सम्मान में उन्हें 8758 नंबर (टोक्यो में 87.58 मीटर के स्वर्ण पदक के प्रयास के आधार पर) की जर्सी भी सौंपी. सोशल मीडिया पर नीरज चोपड़ा ट्रेंड कर रहे हैं. लोग सीएसके की तारीफ भी कर रहे हैं.

ट्वीट देखें


चेन्नई युपरकिंग के सीईओ केएस विश्वनाथन ने कहा, ‘‘शानदार उपलब्धि के लिए पूरे देश को नीरज पर गर्व है. ट्रैक एवं फील्ड में स्वर्ण पदक जीतने वाला पहला भारतीय बनकर उन्होंने मापदंड स्थापित किए हैं. वह अगली पीढ़ी के लिए प्रेरणा हैं. 87.58 की संख्या हमेशा के लिए भारतीय खेलों के इतिहास में दर्ज हो गई है और नीरज को यह विशेष जर्सी सौंपना हमारे लिए सम्मान की बात है.'' 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस ट्वीट पर कई प्रतिक्रियाएं भी देखने को मिल रही हैं. एक यूज़र ने लिखा है- देश के दो महान खिलाड़ी, एक माही दूसरा नीरज, दोनों पर गर्व है. वहीं एक अन्य यूज़र ने लिखा है- बेहद भावुक कर देने वाला पल है.