कई विशाल शार्क से अकेला भिड़ गया मगरमच्छ, पानी में हुई जमकर फाइट, देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में न केवल दिखाया गया है कि मगरमच्छ ने शार्क से कैसे लड़ाई की, बल्कि यह भी दिखाया गया कि अंत में वह विजेता कैसे बना.

कई विशाल शार्क से अकेला भिड़ गया मगरमच्छ, पानी में हुई जमकर फाइट, देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

कई विशाल शार्क से अकेला भिड़ गया मगरमच्छ

एक चौंकाने वाले वीडियो में वह पल कैद हो गया जब एक अकेला मगरमच्छ (Crocodile) शार्क के एक समूह (Group of Sharks) से घिर गया. इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में न केवल दिखाया गया है कि मगरमच्छ ने शार्क से कैसे लड़ाई की, बल्कि यह भी दिखाया गया कि अंत में वह विजेता कैसे बना.

इंस्टाग्राम यूजर जेसी, जिनके बायो में लिखा है कि वह एक 'महिला पेशेवर मछुआरा' हैं, उसने वीडियो पोस्ट किया. उन्होंने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, "रात के मेहमानों में से अमित्र मेहमानों, शार्क ने मिस्टर स्नैपी को थोड़ा काट लिया."

क्लिप की शुरुआत में शार्क के एक समूह को मगरमच्छ के चारों ओर घूमते हुए दिखाया गया है. वे सरीसृप के करीब आते रहते हैं और ऐसा लगता है जैसे वे किसी भी समय उस पर हमला कर देंगे. लेकिन, जैसे ही मगरमच्छ अचानक तेजी से आगे बढ़ने लगता है और शार्क तितर-बितर हो जाती है, तो पासा पलट जाता है. वीडियो का अंत मगरमच्छ के शार्क से दूर जाकर तैरने के साथ होता है.

देखें Video:

वीडियो कुछ दिन पहले शेयर किया गया था. तबसे, इसे लगभग 7.1 मिलियन बार देखा जा चुका है और यह संख्या बढ़ती ही जा रही है. इस शेयर पर लोगों के ढेरों कमेंट्स भी जमा हो गए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक इंस्टाग्राम यूजर ने पोस्ट किया, "आखिर मगरमच्छ और शार्क कहां रहते हैं इसलिए मुझे पता है कि कहां से दूर रहना है?" दूसरे ने लिखा, "दुःस्वप्न में यह कहाँ है?" तीसरे ने लिखा, “शार्क हानिरहित नर्स शार्क हैं! एकमात्र अमित्र अतिथि गैटर है,'' चौथे ने लिखा, "उस शार्क ने उस मगरमच्छ का हाथ छीनने की कोशिश की!" पांचवें ने लिखा, "मगरमच्छ और शार्क एक ही स्थान पर."