वैन की खिड़की तोड़कर भाग निकला मगरमच्छ, पकड़ने की कोशिश कर रहे थे लोग, फिर हुआ कुछ ऐसा - देखें Video

जिस वैन में उसे ले जाया जा रहा था, वो उसकी खिड़की तोड़कर भाग निकला था. सौभाग्य से, महिला कार्यकर्ताओं ने रयान और डोनाल्ड नाम के दो अन्य पुरुषों की मदद से मगरमच्छ को पकड़ लिया.

अमेरिका के फ्लोरिडा (Florida) से एक घटना में, एक मगरमच्छ  (crocodile) एक वैन से भाग निकला जो एक चिड़ियाघर के दूसरे हिस्से में सरीसृपों को स्थानांतरित कर रही थी. पूरी घटना का एक वीडियो एक राहगीर द्वारा कैप्चर किया गया था और फेसबुक पर सेंट ऑगस्टीन एलीगेटर फार्म जूलॉजिकल पार्क (St. Augustine Alligator Farm Zoological Park) द्वारा पोस्ट किया गया था. 

वायरल हो रहे इस वीडियो में कारसिन मैकक्रीडी और जनरल एंडरसन नाम के कार्यकर्ताओं को मगरमच्छ को पकड़ने के लिए हाथ-पांव मारते देखा जा सकता है. दरअसल, जिस वैन में उसे ले जाया जा रहा था, वो उसकी खिड़की तोड़कर भाग निकला था. सौभाग्य से, महिला कार्यकर्ताओं ने रयान और डोनाल्ड नाम के दो अन्य पुरुषों की मदद से मगरमच्छ को पकड़ लिया. इस छोटे से वीडियो को एक राहगीर, जेसिका स्टार द्वारा रिकॉर्ड किया गया था.

देखें Video:

मगरमच्छ को उसके नए आवास में सुरक्षित पहुंचाया गया. पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा है, "यही कारण है कि इस तरह के क्षणों की तैयारी के लिए हमारे पास व्यापक प्रशिक्षण है और अभ्यास करते हैं. इससे पहले हम मगरमच्छों को चिड़ियाघर के दूसरे क्षेत्र में स्थानांतरित कर रहे थे. उन्हें सुरक्षित किया गया और हमारी चिड़ियाघर वैन में रखा गया. इस जानवर ने वैन की पिछली खिड़की को तोड़ दिया और सड़क पर जाकर रेंगने लगा. हमारे टीम ने इसे फिर से पकड़ने और इसे सुरक्षित रूप से इसके नए आवास तक पहुंचाने के लिए तेजी से काम किया. किसी भी समय कोई वास्तविक खतरा नहीं था क्योंकि जानवर का मुंह सुरक्षित था.”

अधिकारियों ने मगरमच्छ को सफलतापूर्वक पकड़ने वाली महिलाओं की तारीफ की, पोस्ट में आगे लिखा है, "और प्रभावशाली लड़की शक्ति! कार्सिन (रेप्टाइल कीपर) और जनरल (जनरल क्यूरेटर) ने रेयान और डोनाल्ड की मदद से इसे फिर से हासिल कर लिया.”

लोग वीडियो देखने के बाद महिलाओं की त्वरित प्रतिक्रिया की जमकर तारीफ कर रहे हैं और इसे एक अच्छा काम बताया. एक यूजर ने लिखा, "ऐसी स्थिति में शानदार काम जो वास्तव में डरावना था! आपके हैंडलर सबसे अच्छे हैं.” दूसरे यूजर ने कमेंट किया, "वाह, सेंट ऑगस्टीन एलीगेटर फार्म से प्यार करने का एक और कारण."
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

डरावना वीडियो : गगनचुंबी इमारत से टकराया खिड़कियां साफ करने वालों का प्लेटफॉर्म