'बोलो तारा रा रा...' पर Team India ने ड्रेसिंग रूम में किया जबरदस्त डांस, Video हो रहा वायरल

Cricketer Dance Video: दिल्ली में खेले गए तीसरे वनडे मुकाबले में साउथ अफ्रीका को सात विकेट से करारी शिकस्त देने के बाद, जीत की खुशी में शिखर धवन पूरी टीम को साथ लेकर जबरदस्त डांस करते नजर आए, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर हर किसी को अपना दीवाना बना रहा है.

'बोलो तारा रा रा...' पर Team India ने ड्रेसिंग रूम में किया जबरदस्त डांस, Video हो रहा वायरल

Team India Celebration: सोशल मीडिया पर हाल ही में टीम इंडिया के धुंरदरों का जबरदस्त डांस फैंस को एक बार फिर अपना दीवाना बना रहा है. यह जश्न दरअसल, साउथ अफ्रीका को तीन मैच की सीरीज के आखिरी वनडे में 7 विकेट से हराकर 2-1 से अपने नाम करने की है. जश्न को देखकर खुशी का अंदाजा लगाया जा सकता है, जो भारतीय फैंस के लिए किसी नए तोहफे से कम नहीं है. शिखर धवन की कप्तानी में टीम इंडिया ने दक्षिण अफ्रिका को वनडे सीरीज में 2-1 (India vs South Africa) से हराया है.

यहां देखें वीडियो

भारतीय क्रिकेट टीम ने मंगलवार 11 अक्टूबर को वनडे सीरीज के आखिरी मैच को 7 विकेट से जीतकर सीरीज को 2-1 से अपने नाम किया. जैसा कि सब जानते ही हैं कि, इस सीरीज में टीम इंडिया के कप्तान शिखर धवन रहे. दिल्ली में खेले गए तीसरे वनडे मुकाबले में साउथ अफ्रीका को सात विकेट से करारी शिकस्त देने के बाद जीत की खुशी में शिखर धवन ने पूरी टीम को एक साथ लेकर जमकर डांस करके, अपनी खुशी जाहिर की, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है.

इस दौरान सभी भारतीय खिलाड़ी बेहद कूल अंदाज में नजर आए. पंजाबी गाने पर डांस करते टीम इंडिया का यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शिखर धवन ने अपने अकाउंट से शेयर किया है. बताया जा रहा है कि, खुद धवन ने इस वीडियो को रील्स के तौर पर शेयर भी किया था. इस वीडियो को अब तक 7 लाख 90 हजार लाइक्स मिल चुके हैं. वीडियो को देखने के बाद जैसे फैंस के रिएक्शन की बाढ़ सी आ गई है. 

* ""'सरपंच प्रत्याशी का चुनावी पोस्टर: गांव में 3 एयरपोर्ट, मुफ्त दारू, फ्री मेकअप किट, 20 रुपए लीटर पेट्रोल...
* 'एक्सिडेंट के बाद पोल पर सांप की तरह लिपट गई Bullet, यकीन ना हो तो देखें लें VIDEO
* "पाकिस्तान से वायरल हुआ 'दिमाग का दही' कर देने वाला VIDEO, सड़कों के बीचोंबीच लगा दिए खंबे

देखें वीडियो- सुहाना खान और जॉन अब्राहम एयरपोर्ट पर आए नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com