घर-बार और नौकरी छोड़ समुंदर के बीच ऐसी जिंदगी जी रहा ये कपल, न रसोई की झिकझिक न किसी काम की टेंशन

मेम्फिस, टेनेसी के रहने वाले इस जोड़े ने अपनी संपत्ति बेचने और पारंपरिक 9-5 की नौकरी को अलविदा कहने के बाद समुद्र के नीले पानी में एक क्रूज में रहने का फैसला लिया.

घर-बार और नौकरी छोड़ समुंदर के बीच ऐसी जिंदगी जी रहा ये कपल, न रसोई की झिकझिक न किसी काम की टेंशन

नौकरी छोड़कर अपनी क्रूज पर रहता है ये कपल

अमेरिका के एक कपल ने अपनी 9-5 की नौकरी छोड़कर कुछ अलग करने का फैसला लिया और वह सुर्खियों में आ गए. न्यू यॉर्क पोस्ट के अनुसार, मोनिका ब्रज़ोस्का और उनके पति, जोरेल कॉनली ने समुद्र में जीवन के लिए अपनी नौकरी और पारंपरिक जीवन को छोड़ एक अनोखी लाइफस्टाइल अपनाई. मूल रूप से मेम्फिस, टेनेसी के रहने वाले इस जोड़े ने अपनी संपत्ति बेचने और पारंपरिक 9-5 की नौकरी को अलविदा कहने के बाद समुद्र के नीले पानी में एक क्रूज में रहने का फैसला लिया.

मौज मस्ती से भरी जिंदगी

समाचार रिपोर्ट के अनुसार, अब उनके दिन पूल के किनारे मौज-मस्ती करने या समुद्री जहाजों पर स्पा ट्रीटमेंट में शामिल होने जैसे इत्मीनान भरे लम्हों से भरे हुए हैं. ब्रज़ोस्का, एक पूर्व शिक्षिका, इस बात से खुश है कि उन्होंने एक साल से अधिक समय से रसोई में कदम नहीं रखा है या वॉशिंग मशीन का इस्तेमाल नहीं किया है, क्योंकि उनकी सभी ज़रूरतें क्रूज़ स्टाफ द्वारा पूरी की जाती हैं.

देखें Video:

नहीं करने पड़ते घर के काम

मेम्फिस, टेनेसी की 32 वर्षीय पूर्व शिक्षिका मोनिका ब्रज़ोस्का ने द सन से कहा, "मेरा सारा भोजन रसोइयों द्वारा पकाया जाता है और कर्मचारी मेरा बिस्तर बदल देते हैं." "मैंने एक साल से रसोई में कदम नहीं रखा है या वॉशिंग मशीन का उपयोग नहीं किया है." हालांकि मोनिका ने इस बात को स्वीकार किया कि इस लाइफस्टाइल की वजह से वह अपनी फैमिली से दूर हो गई हैं.

दंपति ने सावधानीपूर्वक अपने खर्चों की गणना की और मुख्य रूप से रियायती क्रूज़ ऑफ़र और मेम्फिस में अपने घर को किराए पर देकर, सालाना $10,000 से कम में अपनी जीवन शैली को बनाए रखने में कामयाब रहे.

ये Video भी देखें: भाई-भतीजावाद पर अभिनेत्री अलाया एफ ने कहा, भाई-भतीजावाद की अपनी परतें हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com