चलती ट्रेन में कपल ने की शादी, खचाखच भीड़ के बीच मांग में भर दिया सिंदूर, देखते रहे यात्री, Video वायरल

वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़की की मांग में ढेर सारा सिंदूर भरा हुआ है और फिर लड़का-लड़की दोनों एक दूसरे को वरमाला पहनाते हैं.

चलती ट्रेन में कपल ने की शादी, खचाखच भीड़ के बीच मांग में भर दिया सिंदूर, देखते रहे यात्री, Video वायरल

चलती ट्रेन में कपल ने की शादी

चलती ट्रेन में एक जोड़े की शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो, जिसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया जा रहा है, वीडियो में कपल को ट्रेन में एक दूसरे को वरमाला पहनाते हुए दिखाया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़की की मांग में ढेर सारा सिंदूर भरा हुआ है और फिर लड़का-लड़की दोनों एक दूसरे को वरमाला पहनाते हैं. लड़की माला पहनाने के बाद लड़के का पैर भी छूती है. ट्रेन में यात्रा कर रहे यात्री कपल का वीडियो बना रहा है. 

जयमाला पहनने के बाद भावुक दुल्हन को दूल्हे को गले लगाते हुए भी देखा गया. फिर, लड़के ने लड़की के गले में मंगलसूत्र बाँध दिया और भीड़ ने उनका उत्साहवर्धन किया. घटना के बारे में अभी किसी अन्य विवरण की पुष्टि नहीं की जा सकी है.

देखें Video:

इस अनोखी शादी के वायरल वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स के खूब कमेंट्स आ रहे हैं. जबकि कई लोगों ने यह जानने में उत्सुकता ज़ाहिर की, कि इस जोड़े ने ट्रेन में शादी क्यों की, दूसरों के पास कहने के लिए मज़ेदार बातें थीं. इंटरनेट के एक वर्ग ने भी जोड़े के इस कदम पर नाराजगी ज़ाहिर की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक एक्स यूजर ने कमेंट किया, “बहुउद्देश्यीय भारतीय रेलवे.” दूसरे यूजर ने चुटकी लेते हुए कहा, “बजट कम होगा, वरना प्लेन में करते.” वायरल वीडियो पर एक और यूजर ने कमेंट किया, “शादी नहीं, नौटंकी है ये.” इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.