कपल ने बन ठन चली बोलो... गाने पर किया एनर्जेटिक डांस, देखकर नज़रें हटा नहीं पा रहे लोग, बताया- शानदार परफॉर्मेंस

शेयर किए जाने के बाद से, लोगों ने न केवल उनके परफॉर्मेंस की तारीफ की है, बल्कि दोनों में से अपने पसंदीदा डांसर के बारे में कमेंट भी किया है.

कपल ने बन ठन चली बोलो... गाने पर किया एनर्जेटिक डांस, देखकर नज़रें हटा नहीं पा रहे लोग, बताया- शानदार परफॉर्मेंस

कपल ने बन ठन चली बोलो... गाने पर किया एनर्जेटिक डांस

सुखविंदर सिंह (Sukhwinder Singh) के गाने बन ठन चली बोलो (Banthan Chali Bolo) पर एक जोड़ी के पावर-पैक डांस ने लोगों को हैरान कर दिया है, कि किसने बेहतर परफॉर्म किया है. इस डांस का एक वीडियो मूल रूप से यूजर ओम तारफे द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा किया गया था और इसने एक्स पर अपनी जगह बना ली है. शेयर किए जाने के बाद से, लोगों ने न केवल उनके परफॉर्मेंस की तारीफ की है, बल्कि दोनों में से अपने पसंदीदा डांसर के बारे में कमेंट भी किया है.

वीडियो में दोनों को एक स्टूडियो जैसी जगह पर खड़ा दिखाया गया है. जैसे ही बन ठन चली बोलो गाना बजता है, वे दोनों एक दूसरे के साथ डांस स्टेप्स मिलाते हैं और गाने की एक भी धुन पर अपने स्टेप्स को अलग नहीं होने देते हैं. डांस करते समय दोनों मुस्कुराते हुए और परफॉर्मेंस का आनंद लेते नजर आ रहे हैं, जबकि उनके आसपास मौजूद लोग हैरान होकर देख रहे हैं.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस पोस्ट को 6 दिसंबर को शेयर किया गया था. शेयर होने के बाद से इसे एक लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. शेयर पर 1 हजार से अधिक लाइक्स और कई कमेंट्स आ चुके हैं. वीडियो को लोग एक लाख से ज्यादा बार देख चुके हैं. एक यूजर ने लिखा, "लड़की ने इसे पूरी तरह से किया है, लेकिन लड़का कहीं अधिक सहज है, उसने इसे इतनी सहजता से किया है कि यह वास्तव में सराहनीय है." 
दूसरे ने पोस्ट किया, "इन दोनों ने इस गाने में महारत हासिल कर ली है. मैंने उन्हें कई वीडियो में एक ही डांस करते हुए देखा है." तीसरे ने कमेंट किया, "कितना अद्भुत वीडियो, दोनों शानदार हैं. और अगर किसी एक को चुनना है तो मैं लड़की के साथ जाऊंगा." चौथे ने कहा, "दोनों बहुत अच्छा कर रहे हैं. हालांकि, लड़की का टैलेंट और एनर्जी लेवल उस लड़के की तुलना में थोड़ा अधिक है. हो सकता है कि जूता उस लड़के के लिए दिक्कत दे रहा हो. कह नहीं सकता."