लॉकडाउन में भी हुआ निकाह: VIDEO कॉल के जरिए सभी रस्म हुई पूरी, दुल्हन ने कहा- कुबूल है...

लॉकडाउन (Lockdown) के बीच महाराष्ट्र (Maharastra) के औरंगाबाद (Aurangabad) में एक निकाह (Nikah) का आयोजन किया गया. इस शादी में मुश्किल से 5 से 10 लोग शामिल थे. वहीं निकाह की पूरी रस्म वीडियो कॉल (Video Call) के जरिए पूरी की गई.

लॉकडाउन में भी हुआ निकाह: VIDEO कॉल के जरिए सभी रस्म हुई पूरी, दुल्हन ने कहा- कुबूल है...

लॉकडाउन में भी हुआ निकाह: VIDEO कॉल के जरिए सभी रस्म हुई पूरी

कोरोनावायरस (Coronavirus) को बढ़ने से रोकने के लिए पूरे देश में 21 दिनों का लॉकडाउन (Lockdown) कर दिया गया है. इस लॉकडाउन (Lockdown) के जरिए सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) की बात कही जा रही है. इसी बीच महाराष्ट्र (Maharastra) के औरंगाबाद (Aurangabad) के रहने वाले इस मुस्लिम फैमली ने सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) के नियमों का जिस तरह से पालन किया है वह पूरे समाज के लिए उदाहरण बन गया है. बताते चले कि लॉकडाउन के बीच महाराष्ट्र के औरंगाबाद में एक निकाह का आयोजन किया गया. इस शादी में मुश्किल से 5 से 10 लोग शामिल थे. वहीं निकाह की रस्म वीडियो कॉल के जरिए पूरी की गई.

ANI की रिपोर्ट के मुताबिक लॉकडाउन के नियमों का पालन करते हुए निकाह की सभी रस्म वीडियो कॉल के जरिए पूरी की गई. साथ ही निकाह के दौरान 'मेहर' की रकम भी वीडियो कॉल (Video Call) के जरिए दुल्हन और उनके घरवालों को सुनाया गया. 

गौरतलब है कि भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus) के संक्रमण बहुत तेजी से बढ़ रहा है. 24 घंटे में 478 मामले सामने आए हैं. वहीं दूसरी तरफ कुल मरीजों की संख्या 2,547 पहुंच गई है और मरनेवालों की संख्या 62 पहुंच गई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com