चीन में आया 'कोरोना प्रूफ' छाता, लोग इसका इस्तेमाल कर रहे हैं, वीडियो वायरल हो रहा है

चीन में रोजाना लाखों कोरोना केस सामने आ रहे हैं. इसी बीच चीन से एक वीडियो सामने आ रहा है, जो न सिर्फ कोरोना की स्थिति बल्कि लोगों के खौफ का स्तर बता रहा है . सोशल मीडिया पर चीन का एक वीडियो वायरल हो रहा है.

चीन में आया 'कोरोना प्रूफ' छाता, लोग इसका इस्तेमाल कर रहे हैं, वीडियो वायरल हो रहा है

Corona Umbrella In China: कोरोना महामारी का असर फिर से चीन में देखने को मिल रहा है. वहां की जनता परेशान हो रही है. सोशल मीडिया पर रोज़ अस्पतालों का वीडियो देखने को मिल रहा है. कोरोना संक्रमण से बचने के लिए तमाम उपाय किए जा रहे हैं, मगर फिर भी ये मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दो लोग एक छाते के अंदर हैं और मार्केट से समान खरीद रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद लोग कमेंट कर रहे हैं कि ये तो कोना प्रूफ छाता है.

देखें वीडियो

चीन में रोजाना लाखों कोरोना केस सामने आ रहे हैं. ऐसे में ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कपल सामान खरीदते वक्त एक अजीबोगरीब सा छाता लगाए हुए है, जिसमें कोरोना के अंदर आने की बिल्कुल जगह नहीं है. आसपास के लोग ये देखकर भौचक्के रह गए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को पीपल्स डेली चाइना के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से पोस्ट किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, ‘इस कपल में सेल्फ प्रोटेक्शन को अलग लेवल पर पहुंचा दिया है.' यह वीडियो लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है. लोग इस वीडियो पर कमेंट भी कर रहे हैं.