कोबरा पर निशाना साधने की गलती कर बैठा शख्स, अगले ही पल फन फैलाए सांप ने दी कर्मों की सजा

Cobra Attack Video: वीडियो में कार में बैठा एक शख्स अपने मजे के लिए कोबरा पर निशाना साधने लगता है. हालांकि, निशाना चूक जाता है और कोबरा बाल-बाल बच जाता है, लेकिन अगले ही पल कार में बैठे शख्स को उसके कर्मों का फल मिल जाता है, जिसे देखकर आपकी भी रूह कांप जाएगी.

कोबरा पर निशाना साधने की गलती कर बैठा शख्स, अगले ही पल फन फैलाए सांप ने दी कर्मों की सजा

King Cobra Attacks A Man: कहते हैं जैसा कर्म करोगे वैसा ही फल मिलेगा. हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है. कहते हैं कई बार इंसान को उसके कर्मों की सजा तुरंत मिल जाती है, जैसा कि इस वीडियो में देखने को मिल रहा है. वीडियो में कार में बैठा एक शख्स अपने मजे के लिए रिवॉल्वर से कोबरा पर निशाना साधने लगता है. हालांकि, निशाना चूक जाता है और कोबरा बाल-बाल बच जाता है, लेकिन अगले ही पल कार में बैठे शख्स को उसके कर्मों का फल मिल जाता है, जिसे देखकर आपकी भी रूह कांप जाएगी.

यहां देखें वीडियो

वीडियो की शुरूआत में देखा जा सकता है कि, कैसे एक कच्चे रास्ते पर किंग कोबरा बैठा हुआ होता है. इस दौरान कोबरा के सामने एक कार आकर खड़ी हो जाती है, जिसमें सवार एक शख्स अपनी रिवॉल्वर निकालकर कोबरा पर निशाना साधने लगता है. शख्स एक के बाद एक कोबरा पर कई बार फायर करता है. हालांकि, हर बार निशाना चूक जाता है और कोबरा बच जाता है, लेकिन कार में बैठे शख्स की इस हरकत पर कोबरा गुस्से में आग बबूला हो जाता है और फन फैलाकर कर शख्स पर हमला बोल देता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कोबरा के हमले के बाद शख्स की हालत खराब हो जाती है. वीडियो में शख्स जोर-जोर से चिल्लाता सुनाई दे रहा है. हालांकि, वीडियो यहीं खत्म हो जाता है और पता नहीं चल पाता कि इसके बाद क्या हुआ. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर यह वीडियो @Instantregretss नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे अब तक 176.6K व्यूज मिल चुके हैं, जबकि पांच हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है.