पत्नी के योगा वाले वीडियो में अचानक बिना कपड़ों के नजर आए ये फेमस टीवी एंकर और फिर.. देखें Video

सीएनएन (CNN) के मशहूर टीवी एंकर (TV Anchor) क्रिस कुओमो (Chris Cuomo) इन दिनों अजीबोगरीब वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं.

पत्नी के योगा वाले वीडियो में अचानक बिना कपड़ों के नजर आए ये फेमस टीवी एंकर और फिर.. देखें Video

पत्नी के योगा वाले वीडियो में अचानक बिना कपड़ों के नजर आए.

सीएनएन (CNN) के मशहूर टीवी एंकर (TV Anchor) क्रिस कुओमो (Chris Cuomo) इन दिनों अजीबोगरीब वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं. पेज सिक्स के मुताबिक क्रिस कुओमो की पत्नी क्रिस्टीना यूनवेन कुओमो ने अपने घर के बागीचे में योगा करते हुए एक वीडियो इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया था. इस वीडियो में जहां एक तरफ क्रिस्टीना यूनवेन कुओमो  योगा करती नजर आईं. वहीं दूसरी तरफ वीडियो में कुछ ऐसा दिखा, जिसकी कल्पना शायद ही कोई कर सकता है.

जी हां इस योगा वीडियो में क्रिस्टीना यूनवेन कुओमो के अलावा कैमरे में एक शख्स भी दिखाई दिया, जो कैमरे की तरफ पीठ करके बिना कपड़ो के खड़ा था. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो शेयर होते ही आग की तरह फैल गई. लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, ''यह बिना कपड़ों वाला शख्स टीवी एंकर क्रिस कुओमो ही है''.  

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर अपलोड करने के कुछ देर बाद ही हटा लिया गया. लेकिन ईगल आखों वाले सोशल मीडिया यूजर से इस वीडियो को कौन बचा सकता है, लोगों ने जल्दी से इस वीडियो से स्क्रीनशॉट ले ली और ट्विटर पर वायरल करने लगे. इस वायरल स्क्रीनशॉट पर लोग तरह-तरह का कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं कई लोगों का मानना है कि एंकर ने खुद कि पब्लिशिटी के लिए ऐसा किया है.

आपको बता दें कि टीवी एंकर क्रिस कुओमो, ''न्यूयॉर्क के गवर्नर एंड्रयू क्युमो के छोटे भाई हैं. और कोरोनावायरस महामारी के दौरान वह अपने घर के तहखाने से रिपोर्टिंग करते नजर आए थे. सिर्फ इतना ही नहीं इन दिनों वह पत्नी और तीन बच्चों के साथ लांग आइलैंड के विला में रह रहें हैं''.

बताते चलें कि 31 मार्च को क्रिस कुओमो ने बताया था कि वह COVID 19 से संक्रमित हो गए हैं. साथ ही उन्होंने अपने अनुभव और इस बीमारी के गंभीर लक्षणों के बारे में भी बात की थी. उन्होंने बताया कि बुखार के दौरान उनके दांतों में भी कई तरह कि समस्या शुरु हो गई थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

द सन के मुताबिक, उन्होंने पिछले महीने कहा कि वह पहले से बेहतर महसूस कर रहे हैं. एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा, अभी भी मेरे फेफड़ों में अजीब सी हलचल हो रही है. टीवी एंकर ने कहा,  मैं अभी भी पूरी तरह से ठीक नहीं हुआ हूं,  लेकिन मैं काम कर सकता हूं.