क्लर्क ने मांगी छुट्टी, लिखा- पत्नी नाराज़ होकर चली गई मायके, मनाकर वापस लाना है, वायरल हुई चिट्ठी

कानपुर के एक सरकारी अधिकारी ने एक उच्च अधिकारी को पत्र भेजकर अपनी रूठी हुई पत्नी को मनाने के लिए दो दिन की छुट्टी मांगी.

क्लर्क ने मांगी छुट्टी, लिखा- पत्नी नाराज़ होकर चली गई मायके, मनाकर वापस लाना है, वायरल हुई चिट्ठी

क्लर्क ने मांगी छुट्टी, लिखा- पत्नी नाराज़ होकर चली गई मायके

पति-पत्नी के बीच लड़ाई-झगड़े होना आम बात है. दोनों में अक्सर कहासुनी भी होती रहती है. कई बार तो एक के गुस्से को शांत करने के लिए दूसरा उसे मनाता है. खासकर पत्नी का गुस्सा शांत करने के लिए पति को काफी मेहनत भी करनी पड़ती है. कई बार तो पत्नी गुस्सा अपने मायके चली जाती है फिर पति से मनाने के लिए उसके मायके जाता है और उसे अपने साथ वापस लाता है. ऐसे में जो लोग नौकरी करते हैं उनके लिए तो पत्नी के मायके जाने के लिए भी पहले अपने सीलेटर नियर से छुट्टी लेनी पड़ती है और अर्जी देनी पड़ती है. अब एक क्लर्क के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है, जिसका लेटर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

इंडिया टुडे की खबर के मुताबिक, कानपुर के एक सरकारी अधिकारी ने एक उच्च अधिकारी को पत्र भेजकर अपनी रूठी हुई पत्नी को मनाने के लिए दो दिन की छुट्टी मांगी. एक क्लर्क (Clerk) द्वारा लिखा गया ये छुट्टी पत्र (Leave Application) अब वायरल हो रहा है.

9o6p23q8

शमशाद अहमद ने प्रेम नगर के प्रखंड विकास अधिकारी (बीडीओ) को पत्र लिखकर बताया कि उन्हें तत्काल छुट्टी की आवश्यकता क्यों है? अहमद के अनुसार, उनका उनकी पत्नी से विवाद हो गया था, जिसके बाद वह बच्चों को लेकर अपने मायके चली गई.

अहमद ने अपने पत्र में कहा, कि वह उसे मना कर वापस लाना चाहता है. हिंदी में लिखे गए पत्र में लिखा है, "मैं दुखी हूं. मुझे उसे मनाने के लिए, वापस लाने के लिए उसके गांव जाना है. कृपया मेरी छुट्टी का आवेदन स्वीकार करें."

बीडीओ ने अब-वायरल छुट्टी के आवेदन को मंजूरी दे दी, और अहमद काम से छुट्टी ले सकता है और अपनी पत्नी के साथ हुए झगड़े को सुलझा सकता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video: मध्य प्रदेश में क्लर्क के घर से मिली 85 लाख की नकदी