विज्ञापन
Story ProgressBack

दर्दभरी दास्तान सुनाकर जिस स्कैमर ने लूटे 11 लाख रुपए, उसी को अपना दिल दे बैठी महिला

महिला को एक स्कैमर से ऐसा प्यार हुआ कि, वो खुद के साथ लाखों रुपये की ठगी के बावजूब अन्य लोगों को धोखा देने में उसकी मदद करने लगी.

दर्दभरी दास्तान सुनाकर जिस स्कैमर ने लूटे 11 लाख रुपए, उसी को अपना दिल दे बैठी महिला
अनोखी लव स्टोरी: स्कैमर के झांसे में आकर गंवाए 11 लाख

Woman Love With Scammer: डेटिंग एप के जरिए किसी को प्यार के जाल में फंसाना और उससे ठगी करने की खबरें तो आपने खूब सुनी ही होगी, लेकिन कभी लाखों की ठगी के बाद उसी स्कैमर को अपना दिल दे बैठना....ऐसा मामला तो शायद ही पहले कभी आपने सुना होगा. दरअसल, आजकल के स्कैमर्स अब बैंक के गलत स्पेलिंग वाले मैसेज (Scam bank sms) भेजने से आगे बढ़ चुके हैं. इसके लिए अब कुछ तो प्यार को छलावा बनाकर, तो कुछ डेटिंग ऐप का इस्तेमाल कर के अपने मकसद को पूरा कर रहे हैं. हाल ही में एक ऐसा ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक महिला अपने साथ हुई ठगी के बाद भी स्कैमर को दिल दे बैठी. यही नहीं महिला प्यार में इस कदर डूब चुकी थी कि, ठगी करने में उस स्कैमर की मदद भी करने लगी. आखिरकार ये सब करना उसे इस कदर भारी पड़ गया कि अब वो शायद ही किसी और से दिल लगा पाएगी.

स्कैमर के प्यार में डूबी महिला

साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट के अनुसार, चीन की 40 साल की एक महिला को एक स्कैमर से ऐसा प्यार हुआ कि, वो खुद के साथ 11 लाख रुपये की ठगी के बावजूब अन्य लोगों को धोखा देने में उसकी मदद करने लगी. इस मामले के सामने आने के बाद अब हर कोई यही जानना चाहता है कि, उसने आखिर ऐसा किया क्यों? बताया जा रहा है कि, स्कैमर ने महिला को ऐसी दुख भरी दास्तान सुनाई कि महिला उसके प्यार में पकड़कर खुद ठगी करने लगी. इसके साथ ही उसने उसका साथ देते हुए और लोगों को फंसाना भी शुरू कर दिया. शांघाई की रहने वाली इस महिला का नाम हू है. 

ठग का साथ देने के लिए तैयार हुई महिला

रिपोर्ट के अनुसार, हू एक ऑनलइन डेटिंग प्लेटफॉर्म पर पिछले साल के मई में चेन नाम के एक युवक से मिली. इस दौरान चेन ने हू (महिला) को बताया कि, उसके पास एक हाई रिटर्न वाला एक इनवेस्टमेंट अकाउंट है. इसके लिए चेन ने हू को उस अकाउंट में इनवेस्ट करने को भी कहा. चेन के कहने पर हू तुरंत अकाउंट में इनवेस्टमेंट के लिए राजी हो गई, लेकिन इसके बाद जब हू ने अपना अकाउंट चेक किया तो पता चला कि उसके साथ 11.69 लाख रुपए की ठगी हो चुकी है.

पुलिस ने महिला को किया गिरफ्तार

ठगी का खुलासा होते ही हू को पिछले साल सितंबर में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पुलिस द्वारा हुई पूछताछ में हू ने अपना अपराध कबूल कर सारे राज पर से पर्दा उठाया. बता दें कि, हू ने गिरफ्तारी के बाद कोर्ट में भी अपना अपराध कबूल किया है. अपना फैसला सुनाते हुए कोर्ट ने हू को ढाई साल कैद की सजा और 30 हजार युआन का जुर्माना लगाया है.

ये Video भी देखें:

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Microsoft के ठप होने के बाद X पर आई मीम्स की बाढ़, लैपटॉप पर ब्लू स्क्रीन देख लोग बोले- हैप्पी वीकेंड
दर्दभरी दास्तान सुनाकर जिस स्कैमर ने लूटे 11 लाख रुपए, उसी को अपना दिल दे बैठी महिला
विदेशी कपल का देसी अंदाज देख फिदा हुए नेटिजन्स, पहाड़ी गाने पर किया ऐसा गजब का डांस, देख दिल हार बैठेंगे आप
Next Article
विदेशी कपल का देसी अंदाज देख फिदा हुए नेटिजन्स, पहाड़ी गाने पर किया ऐसा गजब का डांस, देख दिल हार बैठेंगे आप
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;