शख्स ने लग्जरी होटल में कांच तोड़कर स्पोर्ट्स कार से मारी एंट्री, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश!

Luxury Hotel: चीन के शंघाई शहर से एक वीडियो सामने आया, जिसमें एक शख्स अपनी स्पोर्ट कार से होटल का गेट तोड़ते हुए लॉबी में घुस आता है. इंटरनेट पर वायरल हो रहा यह वीडियो किसी फिल्मी सीन से कम नहीं लग रहा है. शख्स के ऐसे करने की वजह वाकई चौंका देने वाली है.

शख्स ने लग्जरी होटल में कांच तोड़कर स्पोर्ट्स कार से मारी एंट्री, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश!

Man Destroy Glasses Of Hotel: इंटरनेट पर कब क्या देखने को मिल जाए कह नहीं सकते. हाल ही में चीन के शंघाई शहर से एक वीडियो सामने आया, जिसने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया. यूं तो हाल ही में कोरोना से चीन में हालात बेकाबू चल रहे हैं, ऐसी स्थिति बन गई है जो कोरोना के शुरुआती साल के दौरान भी देखने को नहीं मिली थी, लेकिन हाल ही में वायरल इस चीन से सामने आए इस वीडियो ने एक बार फिर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है, जिसमें एक शख्स अपनी स्पोर्ट कार से लग्जरी होटल का गेट तोड़ते हुए लॉबी में घुस आता है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक शख्स होटल में रुकने के लिए पहुंचा था. जहां से निकलते समय उसका लैपटॉप गुम हो गया, जिसकी शिकायत उसने होटल स्टाफ से भी की. बताया जा रहा है कि, शख्स की शिकायत को सुनकर पहले तो होटल के स्टाफ ने आनाकानी की, लेकिन बाद में शख्स से कहासुनी बढ़ती चली गई. कहा जा रहा है, होटल स्टाफ द्वारा कुछ न करने पर शख्स गुस्से से आग बबूला हो गया और अपनी स्पोर्ट्स कार लेकर लग्जरी होटल का गेट तोड़ते हुए अंदर घुसा आया, जिसके बाद वहां हड़कंप मच गया. वीडियो में देखा जा सकता है कि, शख्स ने किस तरह अपनी स्पोर्ट कार से होटल का गेट चकनाचूर कर दिया. इस बीच होटल स्टॉफ द्वारा पुलिस को फोन किया गया. वीडियो में दिख रहे शख्स का नाम चेन बताया जा रहा है.

यहां देखें वीडियो

वीडियो की शुरुआत में देखा जा सकता है कि, एक सफेद रंग की स्पोर्ट कार एक होटल के गेट के बाहर खड़ी हुई है. वीडियो में आगे जो होता है, वो किसी फिल्मी सीन से कम नहीं लग रहा. वीडियो में आगे कार लग्जरी होटल के गेट को जोर से टक्कर मारकर तोड़ते हुए होटल के लॉन में घुस जाती है. वीडियो में होटल के लॉन में घूमती हुई स्पोर्ट कार को देखा जा सकता है. इस बीच चमचमाती कार कई चीजों से टकराते हुए पल भर में क्षतिग्रस्त हो जाती है. वीडियो में शख्स की हरकतों के चलते खूबसूरत सी इस स्पोर्ट कार का आगे का हिस्सा बुरी तरह डैमेज हो जाता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हैरान कर देने वाले इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, कुछ लोग लॉन में घूमती कार को रोकने की कोशिश कर रहे हैं. वहीं कुछ उससे खुद को बचाने की कोशिश करते दिखाई पड़ रहे हैं. वीडियो में आगे जब गाड़ी एक शीशे से जाकर क्षतिग्रस्त हो जाती है, तभी उस दौरान कुछ लोगों को कार सवार ड्राइवर से बहस करते नजर आते हैं. इस बीच वहां मौजूद लोग कार सवार शख्स को गाड़ी से बाहर निकलने के लिए बोलते नजर आ रहे हैं.