विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 28, 2022

Video: चीन में Corona की बारिश! कोरोना प्रूफ छाते में नजर आया कपल

Viral Video: हाल ही में सोशल मीडिया पर चीन का एक वीडियो हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. वीडियो में एक कपल सड़क पर कुछ सामान खरीदते नजर आ रहा है, इस दौरान उन्होंने एक ऐसा छाता लगाया हुआ था, जिसे देखकर आसपास के लोग भी भौचक्के रह गए.

Read Time: 3 mins
Video: चीन में Corona की बारिश! कोरोना प्रूफ छाते में नजर आया कपल

Corona Umbrella In China: चीन में कोरोना की वजह से हालात बिगड़ते चले जा रहे हैं. इन बिगड़ते हालात पर भारत समेत दुनिया भर के देश बेहद चिंतित हैं. यूं तो चीन कोरोना को लेकर लगातार दुनिया से अपनी नाकामी छिपा रहा है, लेकिन वहां बढ़ते मामले ही उसकी पोल खोल रहे हैं. वहां प्रतिबंधों में ढील के बाद संक्रमण की रफ्तार तेजी से बढ़ रही है. दुनिया भी मान रही है कि चीन में कोहराम मचा हुआ है. चीन में रोजाना लाखों कोरोना केस सामने आ रहे हैं. इसी बीच चीन से एक वीडियो सामने आ रहा है, जो कि वहां के हालातों को बयां कर रहा है. वीडियो सोशल मीडिया पर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. वीडियो में एक कपल सड़क पर कुछ सामान खरीदते नजर आ रहा है, इस दौरान उन्होंने एक ऐसा छाता लगाया हुआ था, जिसे देखकर आसपास के लोग भी भौचक्के रह गए.

यहां देखें वीडियो

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस वीडियो को पीपल्स डेली चाइना के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से पोस्ट किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'इस कपल में सेल्फ प्रोटेक्शन को अलग लेवल पर पहुंचा दिया है.' वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे एक कपल बाजार में कुछ सामान की खरीददारी करने निकला है. इस दौरान उन्होंने एक बेहद अजीबोगरीब छाता पकड़ा हुआ था, जो उन्हें चारों ओर से प्रोटेक्ट कर रहा था. वीडियो में देखा जा सकता है कि, यह छाता चारों तरफ एक पॉलीथिन की दीवार बनाए हुए था, जिसके बीच में कपल चल रहा था.

वीडियो में देखा जा सकता है कि, यह छाता पॉलीथिन की मदद से नीचे की तरफ जमीन तक चारों तरफ से कपल को कवर करे हुए है. इस बीच खरीददारी के समय कपल नीचे से पॉलीथिन को ऊपर कर के सामान ले रहा है. वहीं कपल के आसपास के लोग उन्हें इस तरह देखकर हक्के-बक्के दिखाई दिए. इंटरनेट पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे अब तक 66.7K के व्यूज मिल चुके हैं, जबकि सैंकड़ों लोग इसे लाइक कर चुके हैं. वीडियो को देखने के बाद यूजर्स भी इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
डॉक्टर्स करते रहे सर्जरी, पेशेंट खेलता रहा वीडियो गेम, क्या आपने कभी देखा है सर्जरी का ऐसा वीडियो
Video: चीन में Corona की बारिश! कोरोना प्रूफ छाते में नजर आया कपल
राजस्थान का एक परिवार...जहां एकसाथ रहती हैं 6 पीढ़ियां और कुल 185 सदस्य, बागड़ी माली परिवार का Video वायरल
Next Article
राजस्थान का एक परिवार...जहां एकसाथ रहती हैं 6 पीढ़ियां और कुल 185 सदस्य, बागड़ी माली परिवार का Video वायरल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;