जॉन अब्राहम और उनकी पत्नी प्रिया कोरोना पॉजिटिव, एकता कपूर भी हुईं संक्रमित

बॉलीवुड के डैशिंग एक्शन हीरो जॉन अब्राहम को भी कोरोना ने अपनी चपेट में ले लिया है. जॉन के साथ उनकी पत्नी प्रिया भी कोविड संक्रमण का शिकार हो गई हैं.

जॉन अब्राहम और उनकी पत्नी प्रिया कोरोना पॉजिटिव, एकता कपूर भी हुईं संक्रमित

जॉन अब्राहम और उनकी पत्नी कोरोना संक्रमित

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के डैशिंग एक्शन हीरो जॉन अब्राहम को भी कोरोना ने अपनी चपेट में ले लिया है. जॉन के साथ उनकी पत्नी प्रिया भी कोविड संक्रमण का शिकार हो गई हैं. जॉन और प्रिया दोनों का वैक्सीनेशन हो चुका था और उनके सिम्पटम्स माइल्ड बताए जा रहे हैं. जॉन अब्राहम ने खुद अपने कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी दी है. जॉन ने सोशल मीडिया के जरिए बताया है कि वे तीन दिन पहले किसी व्यक्ति के संपर्क में आए थे, जो कोविड पॉजिटिव था.  इसके बाद जॉन खुद और उनकी पत्नी प्रिया भी कोविड पॉजिटिव हो गए. वहीं एकता कपूर भी कोरोना संक्रमित हो गई हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर जानकारी दी है, 'सभी एहतियात बरतने के बावजूद  मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव है. मैं ठीक हूं और उन लोगों से अनुरोध करना चाहती हूं कि जो मेरे संपर्क में आए थे वह अपना टेस्ट करवा लें.'

संक्रमण का पता चलते ही जॉन और उनकी पत्नी ने खुद को क्वारंटीन कर लिया है. जॉन ने सभी लोगों को कोरोना के संबंध पूरी एहतियात बरतते हुए सुरक्षित रहने की सलाह दी है. जॉन के संक्रमित होने की खबर फैलते ही उनके फैन्स उनके स्वस्थ होने की दुआ कर रहे हैं. उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर लगातार फैन्स उनका हालचाल पूछ रहे हैं और उन्हें जल्द ठीक होने के लिए संदेश भी दे रहे हैं. हालांकि राहत की बात ये है कि उनके सिम्पटम्स माइल्ड हैं.  कुछ ही समय पहले जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते-2 रिलीज हुई थी. इस फिल्म में जॉन ने ट्रिपल रोल निभाया था. कुछ ही दिनों में उनकी एक और फिल्म अटैक भी रिलीज के लिए तैयार है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कोरोना महामारी एक बार फिर सिर उठाते दिखाई दे रही है. लगभग हर शहर में कोरोना के नए प्रकरण बढ़ते दिखाई दे रहे हैं. बॉलीवुड के सितारे भी लगातार इसकी चपेट में आ रहे हैं. हाल ही नोरा फतेही, करीना कपूर, मृणाल ठाकुर जैसे कई सितारों के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आई थी. नया साल अपने साथ नई चुनौतियां लेकर आया है. सबसे बड़ी चुनौती है कोविड की महामारी से निपटने की चुनौती. कोविड 19 का खतरा एक बार फिर सिर पर मंडरा रहा है. मुंबई सहित लगभग हर शहर में कोविड के मामले बढ़ते नजर आ रहे हैं.