जंगल में बोर हो रहा था चिंपांजी तभी की ऐसी हरकत कि देख हंस-हंस कर लोटपोट हो जाएंगे आप

एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है जिसमें एक चिंपांजी, सेही को छोड़ता और उसके मजे लेता दिख रहा है. हालांकि जब सेही उसे दौड़ाता है तो फिर उसके पैड़ों पर लटकने की नौबत आ जाती है. 

जंगल में बोर हो रहा था चिंपांजी तभी की ऐसी हरकत कि देख हंस-हंस कर लोटपोट हो जाएंगे आप

छेड़खानी और मस्ती केवल इंसानों का काम नहीं है कुछ जानवर भी कभी-कभी इसका खूब मजा लेते हैं. जंगल में रह रहे जानवर भी कभी कभी टाइम पास के लिए कुछ न कुछ ऐसा करते हैं कि जिससे उनका मनोरंजन हो जाता है. एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है जिसमें एक चिंपांजी, सेही को छोड़ता और उसके मजे लेता दिख रहा है. हालांकि जब सेही उसे दौड़ाता है तो फिर उसके पैड़ों पर लटकने की नौबत आ जाती है. 

चिंपांजी की मस्ती देख हंस पड़ेंगे
ट्विटर पर शेयर हुए वीडियो में देखा जा सकता है कि पेड़ के नीचे बैठा सेही सुस्ता रहा होता है. वहीं पास बैठा चिंपांजी बोर हो रहा होता और खुद को एंटरटेन करने के लिए सेही को उंगली करता है. इतने में चुपचाप बैठा सेही भी गुस्से में आकर चिंपांजी की ओर भागता है. सेही को आते देख चिंपांजी भी दौड़ लगाता है और कूदते हुए पेड़ की डाल से जाकर लटक जाता है. इधर, सेही भी उसके पीछे-पीछे भागता है लेकिन बिचारा हाथ मलता रह जाता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

56 हजार से अधिक लोगों ने देखा
वीडियो को आईएफएस अधिकारी सुसांत नंदा ने शेयर किया है, इसे कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा, ट्रोलिंग. वीडियो को 56 हजार से अधिक बार देखा गया है. वहीं सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट करते हुए ऐसे और वीडियोज भी शेयर कर रहे हैं. एक वीडियो में एक बंदर टाइगर को तंग करता दिख रहा है. यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'It proves कीड़ा सिर्फ दांत में ही नहीं होता'. वहीं एक यूजर ने लिखा, हमारे यहां इसे कुचर्णी करना कहते हैं.