चिड़ियाघर से भाग गया था चिंपैज़ी, बाद में साइकिल पर बैठकर ऐसे आया वापस - देखें मज़ेदार Video

वीडियो में सबसे पहले एक चिंपैंजी को घूमते हुए दिखाया गया है. चिंपैंजी बाद में एक चिड़ियाघर के केयरटेकर के पास जाता है, जो बारिश शुरू होते ही उसे जैकेट पहनने में मदद करती है.

चिड़ियाघर से भाग गया था चिंपैज़ी, बाद में साइकिल पर बैठकर ऐसे आया वापस - देखें मज़ेदार Video

चिड़ियाघर से भाग गया था चिंपैज़ी

खुशी के छोटे-छोटे पल अब युद्ध से तबाह यूक्रेन (Ukraine) के नागरिकों को कुछ आवश्यक राहत प्रदान कर रहे हैं. एक वीडियो ने ऑनलाइन लोगों का दिल जीत लिया है जिसमें एक चिंपैंजी (chimpanzee) को दिखाया गया है जो खार्किव चिड़ियाघर (Kharkiv zoo) से भागकर अपने केयरटेकर के पास लौट रहा है.

पत्रकार हन्ना लिउबाकोवा (journalist Hanna Liubakova) द्वारा मंगलवार को ट्विटर पर शेयर किया गया वीडियो, जिसमें सबसे पहले एक चिंपैंजी को घूमते हुए दिखाया गया है. चिंपैंजी बाद में एक चिड़ियाघर के केयरटेकर के पास जाता है, जो बारिश शुरू होते ही उसे जैकेट पहनने में मदद करती है. चिंपैंजी को साइकिल पर बैठा देखा जाता है, जब देखभाल करने वाले उसे चिड़ियाघर ले जाते हैं. इस वीडियो को अब तक 50 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

देखें Video:

डेली टेलीग्राफ के अनुसार, चिंपैंजी का नाम चिची है. इसे इस साल की शुरुआत में फेल्डमैन इको-पार्क से निकालकर खार्किव चिड़ियाघर की देखरेख में रखा गया था. चिंपैंजी चिड़ियाघर के चेन-लिंक बाड़ में एक छेद खोदकर अपने अस्थायी घर से भाग गया, लेकिन अंततः चिड़ियाघर के केयरटेकरों द्वारा सुरक्षा में लौटने के लिए मना लिया गया.

एक ट्विटर यूजर ने वीडियो पर कमेंट किया, "एक युद्धक्षेत्र में" तनावग्रस्त "चिंपैंजी के पास पहुंचने वाला ज़ूकीपर पहले से कहीं ज्यादा बहादुर है." एक अन्य यूजर ने लिखा, 'यह तो शानदार है. इतना दयालु और धैर्यवान और वह अपने कंधों पर एक अच्छी जैकेट के साथ बाइक पर बैठकर घर वापस आ गया. अद्भुत कार्य!"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


9 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी 'ब्रह्मास्त्र', रणबीर व आलिया ने फिल्म को लेकर कही ये बात