विज्ञापन

बिहार : Youtube की मदद से बच्चे बना रहे थे बम, विस्फोट होने से झुलसे; VIDEO देख दंग हो गए लोग

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो बिहार के मुजफ्फरपुर का बताया जा रहा है.  YouTube पर वीडियो देखकर ये बच्चे बम बना रहे थे. जोरदार धमाके के बाद कुछ ऐसी हालत हो गई. इन बच्चों को अस्पताल लाया गया है. (कौशल किशोर पाठक की रिपोर्ट)

बिहार : Youtube की मदद से बच्चे बना रहे थे बम, विस्फोट होने से झुलसे; VIDEO देख दंग हो गए लोग
पटना:

आए दिन सोशल मीडिया पर कोई न कोई वीडियो वायरल होता ही रहता है. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद हम भावुक हो जाते हैं, कुछ वीडियो हमें हंसाते हैं और कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद हम पूरी तरह से चौंक जाते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो पर वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप सोचने पर मजबूर हो जाएंगे.

दरअसल, मुजफ्फरपुर में चौकाने वाला मामला सामने आया है..जिले के गायघाट थाना क्षेत्र के बोआरीडीह पंचायत के मुन्नी कल्याणा गांव में कुछ बच्चे यूट्यूब पर वीडियो देखकर बम बनाने की कोशिश कर रहे थे..अचानक जोरदार धमाका हुआ.. विस्फोट से पांच बच्चे झुलस गए..तीन बच्चे का इलाज अस्पताल में चल रहा है. सभी घायल हुए बच्चों को गायघाट सीएचसी में भर्ती कराया गया है. घायल बच्चों के हाथ-पैर और चेहरे झुलस गए. फिलहाल, सभी बच्चे खतरे से बाहर हैं.

सूचना मिलने के बाद प्रशिक्षु डीएसपी पूजा कुमारी पुलिस की टीम के साथ पहुंची. उन्होंने मामले की जांच की. फिलहाल इस मामले में और जांच चल रही है.

"चलो बम फोड़ते हैं"

घायल बच्चों ने पुलिस को बताया कि हमलोग पढ़कर आ रहे थे. तभी बालवीर कुमार नाम के बच्चे ने सभी बच्चों को खेत में लेकर गया. उसने अन्य बच्चों से कहा कि चलो खेत में बम फोड़ते हैं. शुरुआत में बम नहीं फुट रहा था, तभी बालवीर ने कहा कि इसमें फूंक मारो, तभी सभी बच्चों ने फुंक मारी और फिर बिस्फोट हो गया. बिस्फोट होने के बाद हम सभी के चेहरे जल गए.

ग्रामीणों ने बताई पूरी बात

ग्रामीणों के अनुसार बच्चों ने यूट्यूब पर वीडियो देखकर माचिस की तिलिया और पटाखे का बारूद इकट्ठा करके एक खराब टॉर्च में भर उसके बाद उसमें बैटरी से स्पार्क करवा कर विस्फोट करने की कोशिश कर रहे थे.. इसी दौरान धमाका हुआ..मौके पर अफरा तफरी मच गई.. 

पुलिस ने की जांच

वरीय पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि बच्चों ने यूट्यूब पर वीडियो देखकर यह कदम उठाया. उन्होंने पटाखा और माचिस का बारूद इकट्ठा किया था. पांच बच्चे यूट्यूब पर देखकर माचिस के बारूद निकालकर टॉर्च में भरा था..वो लोग कोशिश कर रहे थे नया पटाखा बना सके. इसी दौरान जोरदार बिस्फोट हुआ. उन्होंने बताया कि फिलहाल सभी बच्चे सुरक्षित हैं.
 

बता दे कि घटना बीते मंगलवार शाम 6 बजे की बताई जा रही है.. मामला तब प्रकाश में आया जब सभी बच्चों को अभिभावक बुधवार को ईलाज के लिए गायघाट सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे..

बिहार का है ये मामला

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो बिहार के मुजफ्फरपुर का बताया जा रहा है.  YouTube पर वीडियो देखकर ये बच्चे बम बना रहे थे. जोरदार धमाके के बाद कुछ ऐसी हालत हो गई. इन बच्चों को अस्पताल लाया गया है.

सोशल मीडिया पर मिले रिएक्शन

सोशल मीडिया पर कई लोगों के रिएक्शन्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- जलने के बाद अवतार मूवी वाले बच्चे लग रहे हैं. एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ये बच्चे हैं कि उत्पात हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
डोनाल्ड ट्रंप के बिल्ली खाने वाले बयान के बाद एलन मस्क ने शेयर किया प्रवासी की बेटी का वीडियो, हुआ वायरल
बिहार : Youtube की मदद से बच्चे बना रहे थे बम, विस्फोट होने से झुलसे; VIDEO देख दंग हो गए लोग
अचानक बीच सड़क पर प्रकट हो गए 'यमराज' और 'चित्रगुप्त', छलांग लगाने लगे 'भूत', देखने वालों की लग गई भीड़
Next Article
अचानक बीच सड़क पर प्रकट हो गए 'यमराज' और 'चित्रगुप्त', छलांग लगाने लगे 'भूत', देखने वालों की लग गई भीड़
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com