मां ने बिना देखे बंद कर दी कार की खिड़की, तभी अटक गई बच्ची की गर्दन, आगे जो हुआ, कांप जाएगी रूह

एक मां की लापरवाही की वजह से उसकी छोटी सी बच्ची की जान मुश्किल में पड़ गई या फिर ये भी कह सकते हैं कि जान जाते-जाते बच गई.

मां ने बिना देखे बंद कर दी कार की खिड़की, तभी अटक गई बच्ची की गर्दन, आगे जो हुआ, कांप जाएगी रूह

मां ने बिना देखे बंद कर दी कार की खिड़की, तभी अटक गई बच्ची की गर्दन

हम जब भी अपनी गाड़ी को कहीं पार्किंग में लगाते हैं, तो ये चेक करते हैं कि कार की सभी खिड़कियां और दरवाज़े ठीक से लॉक हैं या नहीं. या फिर जब कार ड्राइव कर रहे होंते हैं, तो भी हम इस बात का ध्यान रखते हैं कि कार के सभी दरवाज़े बंद हैं या नहीं. खासतौर पर जब हमारे साथ बच्चे होते हैं तो हम इन बातों का खास ध्यान रखते हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक मां की लापरवाही की वजह से उसकी छोटी सी बच्ची की जान मुश्किल में पड़ गई या फिर ये भी कह सकते हैं कि जान जाते-जाते बच गई.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बच्ची कार की खिड़की के बाहर अपनी गर्दन निकालकर बाहर झांक रही है. तभी कार के अपोजिट साइड में एक महिला जो कि बच्ची की मां है, कार से उतरती है और गाड़ी का दरवाज़ा लॉक करने के साथ ही वो कार विंडो भी बंद कर देती है. जिससे बच्ची की गर्दन कार विंडो में फंस जाती है. और गर्दन दबने की वजह से बच्ची चिल्ला भी नहीं पाती है. तभी बच्ची को दूर से देखने वाला कोई शख्स मां को इशारा करके बताता है कि बच्ची की गर्दन कार विंडो में फंस गई है. फिर बच्ची के साथ और भी कई लोग बच्ची को बचाने के लिए दौड़ते हैं और फिर मुश्किल से कार की विंडो खोलकर बच्ची को बचा लेते हैं.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आप देख सकते हैं कि जिस तरह से बच्ची की गर्दन कार विंडो में फंसी उससे उसकी जान भी जा सकती थी. गनीमत ये रही कि जल्दी ही लोगों ने बच्चों को देख लिया और उसकी जान बच गई. इस वीडियो को एक्स (ट्विटर) पर @NoCapFights नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को अबतक 4.5 मिलियन बार देखा जा चुका है. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है- मां ने नोटिस नहीं किया कि उसके बच्ची की गर्दन कार की खिड़की में फंस गई है. 28 सेकंड की इस क्लिप को देखकर किसी की भी सांसें थम जाएंगी. वीडियो को करीब 40 हजार लोग लाइक कर चुके हैं. लोग वीडियो पर अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- विंडो को बदन दबाकर भी खोला जा सकता है. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.