बेकाबू कार के सामने आ गया बच्चा, अचानक पिता ने लगाया दिमाग, बचा ली बेटे की जान - देखें Shocking Video

सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपके दिल की धड़कनें तेज हो जाएंगी. इस वीडियो में दिखाया गया है कि एक बेकाबू कार कैसे एक बच्चे की तरफ आ रही होती है, तभी पिता अपने दिमाग से काम लेता है और अपने 4 साल के बेटे की जान बचाता है.

बेकाबू कार के सामने आ गया बच्चा, अचानक पिता ने लगाया दिमाग, बचा ली बेटे की जान - देखें Shocking Video

बेकाबू कार के सामने आ गया बच्चा, अचानक पिता ने लगाया दिमाग, बचा ली बेटे की जान

सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपके दिल की धड़कनें तेज हो जाएंगी. ये वीडियो रूस (Russia) की दुकान के बाहर का है. इस वीडियो में दिखाया गया है कि एक बेकाबू कार कैसे एक बच्चे की तरफ आ रही होती है, तभी पिता अपने दिमाग से काम लेता है और अपने 4 साल के बेटे की जान बचाता है. यह घटना 14 अप्रैल को सेंट पीटर्सबर्ग (St Petersburg) में हुई थी.

इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे तेज रफ्तार कार अचानक पीछे की ओर जाने लगती है. जैसे जैसे कार की रफ्तार तेज होने लगती है, कार ड्राइवर अपना नियंत्रण खोने लगता है और अगल बगल खड़ी गाड़ियों को टकराने से बचने की कोशिश करता है.

स्टोर के बाहर खड़े एक चार साल के बच्चे के लिए ये एक खतरनाक हादसा साबित हो सकता था, अगर उसके पिता ने सही समय पर उसकी जान न बचाई होती. वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैसे ही पिता ने देखा कि बेकाबू कार उसके बेटे की ओर ही आ रही है, उसने तुरंत अपने दिमाग से काम लिया और अपने बेटे को पकड़ कर खींच लिया.

देखें Video:

इस वीडियो को अबतक 12 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग इस वीडियो पर ढेरों कमेंट कर रहे हैं और बेटे की जान बचाने के लिए पिता की तारीफ कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि इससे पहले साल 2016 में, एक अमेरिकी पिता को एक सुपरहीरो के रूप में सम्मानित किया गया था, जब उनकी सजगता ने उनके बेटे को एक बेसबॉल बैट से बचाने में मदद की थी, जो सीधे उसके चेहरे पर लगने वाला था.