इस बच्चे के डांस मूव्स देखकर अच्छे-अच्छे डांसर भी चकरा जाएं, जमकर वायरल हो रहा है ये Video

जैसे ही व्यक्ति नगाड़ा बजाना शुरू करता है वैसे ही एक छोटा सा बच्चा जिसकी उम्र महज 5 या 6 साल के आस पास होगी, डांस करना शुरू कर देता है. इस बच्चे को डांस मूव्स इतने कमाल के हैं कि अच्छे-अच्छे डांसर भी चकरा जाएं.

इस बच्चे के डांस मूव्स देखकर अच्छे-अच्छे डांसर भी चकरा जाएं, जमकर वायरल हो रहा है ये Video

इस बच्चे के डांस मूव्स देखकर अच्छे-अच्छे डांसर भी चकरा जाएं

आईएसएस अधिकारी अवनीश शर्मा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक बेहद दिलचस्प वीडियो पोस्ट किया है. इंटरनेट पर यूँ तो तमाम वीडियो आते रहते हैं. कुछ वीडियो आपको इंटरेस्टिंग लगते हैं तो कुछ को आप बिना देखे ही स्क्रॉल डाउन कर देते हैं. मगर कुछ वीडियो ऐसे भी आते हैं जो आपके दिल को छू जाते हैं या जिन्हें देखकर बस मजा आ जाता है. यह ऐसा ही एक वीडियो है. इस वीडियो को इंटरनेट पर खूब देखा भी जा रहा है. इसे अब तक 65 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और आप भी इस वीडियो को कई बार रिपीट करके जरूर देखेंगे.


'नाचो ऐसे जैसे कोई नहीं देख रहा'
इस वीडियो के कैप्शन में अवनीश ने लिखा कि डांस ऐसे करो जैसे कोई न देख रहा हो, प्यार ऐसे करो जैसे आप कभी हर्ट नहीं हुए, गाना यूं गाओ जैसे कोई न सुन रहा हो और जियो इस तरह जैसे धरती पर ही स्वर्ग है.  

दिल जीत लेगा इस बच्चे का डांस
इस वीडियो में एक व्यक्ति नगाड़ा बजाता हुआ नजर आ रहा है. जैसे ही व्यक्ति नगाड़ा बजाना शुरू करता है वैसे ही एक छोटा सा बच्चा जिसकी उम्र महज 5 या 6 साल के आस पास होगी, डांस करना शुरू कर देता है. इस बच्चे को डांस मूव्स इतने कमाल के हैं कि अच्छे-अच्छे डांसर भी चकरा जाएं. उसपर ये बच्चा अपनी ही मस्ती में मस्त होकर बेपरवाही से डांस का मजा ले रहा है. पहले म्यूजिक स्लो रहता है तो बच्चा स्लो डांस स्टेप करता है जैसे जैसे म्यूजिक इंटेंस होता है वैसे वैसे बच्चा अपने डांस स्टेप्स तेज कर देता है और एक समय मानो बिजली की रफ्तार से डांस करने लगता है. 24 सेकंड के इस वीडियो पोस्ट को अब तक 9 हजार के करीब लाइक्स मिल चुके हैं. 

इस वीडियो पर 2018 बैच की IPS ऑफिसर अंकिता शर्मा (Ankita Sharma IPS) ने भी अपना रिएक्शन दिया और कहा कि इस बच्चे में यह टैलेंट शायद पिछले जन्म से ही है और यह बेहद शानदार है.​​


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com