मुर्गे और कुत्ते के बीच हुई जबरदस्त फाइट, कुत्ते ने पटका तो गुस्साए मुर्गे ने जो किया, देखकर आप भी डर जाएंगे

सोशल मीडिया पर एक कुत्ते और एक मुर्गे की लड़ाई का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद लोग काफी नाराज हो रहे हैं.

मुर्गे और कुत्ते के बीच हुई जबरदस्त फाइट, कुत्ते ने पटका तो गुस्साए मुर्गे ने जो किया, देखकर आप भी डर जाएंगे

मुर्गे और कुत्ते के बीच हुई जबरदस्त फाइट

आजकल लोगों के अंदर सोशल मीडिया का इतना क्रेज है कि हर कोई वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर करता है. फिर चाहे वो किसी खूबसूरत चीज का वीडियो हो या फिर लड़ाई झगड़े का. लोग हर चीज का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर देते हैं. लोगों के अंदर वीडियो बनाने का भी इतना क्रेज हो गया है कि लोगों के बीच लड़ाई होते देख लोग उन्हें छुड़ाने और शांत करने के बजाए उनका वीडियो बनाने में बिजी हो जाते हैं. फिर चाहे किसी की जान ही क्यों न चली जाए.

दरसअल सोशल मीडिया पर एक कुत्ते और एक मुर्गे की लड़ाई (Dog and Chicken fight video) का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद लोग काफी नाराज हो रहे हैं. लोगों का कहना है कि दोनों को लड़ते हुए देखने की बजाए शख्स को उन्हें बचाना चाहिए था. वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक कुत्ता और मुर्गा दोनों एक दूसरे से भिड़ रहे हैं. तो के बीच लड़ाई हो रही है. मुर्गा बार-बार कुत्ते पर हमला करता है तो कुत्ता भी उसे उठाकर पटकने की कोशिश करता है. आखिर में कुत्ता, मुर्गे से इतना परेशान हो जाता है कि वो डरकर भागने लगता है.

देखें  Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर animal_lover_wagad नाम के पेज से 24 फरवरी को पोस्ट किया गया था. वीडियो के कैप्शन में लिखा है- वीडियो ना बना कर इन दोनों को अलग करने की कोशिश करें. यूजर्स ने भी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, कि आज कल लोगों पर वीडियो बनाने का ऐसा भूत सवार है कि गलत, सही का फर्क भी भूल चुके हैं लोग. एक ने लिखा, लोग लाइक्स के लिए वीडियो बनाते हैं बस. इसी तरह से अन्य यूजर्स ने भी वीडियो बनाने वाले इस शख्स की खूब आलोचना की. वीडियो को अबतक 5 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वैसे इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताएं.