मगरमच्छ के सिर पर बैठकर मुर्गे ने पार की नदी, किनारे पर पहुंचते ही हुआ कुछ ऐसा, IPS बोला -‘ऐसी है 2021 की शुरुआत…’

एक वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों वायरल हो रहा है. जिसे देखकर आपकी भी चीख निकल आएगी. वीडियो में मुर्गा मगरमच्छ के सिर पर बैठकर मजे कर रहा है. लेकिन, जैसे ही वह मगरमच्छ के सिर से नीचे उतरता है, उसके बाद जो हुआ वह देखकर आप भी डर जाएंगे.

मगरमच्छ के सिर पर बैठकर मुर्गे ने पार की नदी, किनारे पर पहुंचते ही हुआ कुछ ऐसा, IPS बोला -‘ऐसी है 2021 की शुरुआत…’

मगरमच्छ के सिर पर बैठकर मुर्गे ने पार की नदी, किनारे पर पहुंचते ही हुआ कुछ ऐसा

सोशल मीडिया पर अक्सर जानवरों के मजेदार और क्यूट वीडियोज वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो काफी खतरनाक भी होते हैं, जिन्हें देखते ही हमारी चीख निकल आती है. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों वायरल हो रहा है. जिसे देखकर आपकी भी चीख निकल आएगी. यह वीडियो एक मगरमच्छ और एक मुर्गे का है. वीडियो में मुर्गा मगरमच्छ के सिर पर बैठकर मजे कर रहा है. लेकिन, जैसे ही वह मगरमच्छ के सिर से नीचे उतरता है, उसके बाद जो हुआ वह देखकर आप भी डर जाएंगे.

देखें Video:

इस वीडियो आईपीएस अफसर दीपांशु काबरा ने शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘2020 से 2021... फिर 2021 की शुरुआत.... बस ऐसी है.'  वीडियो में आप देखेंगे कि एक नदी के किनारे पानी में एक मगरमच्छ शांति से बैठा है और उसके सिर पर एक मुर्गा बैठा है. मुर्गा काफी मस्ती के मूड में दिखाई दे रहा है. लेकिन, जैसे ही वह मगरमच्छ के सिर से उतरता है और आगे जाता है, तभी मगरमच्छ ने जो किया वो देखकर तो आप भी चीख पड़ेंगे.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं. वीडियो को अबतक 12 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग इस पर मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. वहीं, एक यूजर ने लिखा, ‘जाकी राखे साइयां मार सके ना कोई.'