साउथ के Naatu Naatu को तो मिल गया ऑस्कर अवार्ड.. अब जरा छत्तीसगढ़ी 'नाटू नाटू' पर भी नज़रें इनायत कर लीजिए

हाल ही में 95 नेशनल एकेडमी अवार्ड में बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग का अवार्ड जीतने वाला नाटू-नाटू इस समय पूरी दुनिया में छाया हुआ है. इसके साउथ वर्जन ने तो ऑस्कर जीत लिया, लेकिन क्या आपने इसका छत्तीसगढ़ी वर्जिन सुना है?

साउथ के Naatu Naatu को तो मिल गया ऑस्कर अवार्ड.. अब जरा छत्तीसगढ़ी 'नाटू नाटू' पर भी नज़रें इनायत कर लीजिए

 ऑस्कर अवार्ड जीतने के बाद इन दिनों हर जगह RRR फिल्म का गाना नाटू नाटू ही छाया हुआ है.  आम हो या खास हर कोई इस गाने पर थिरकता हुआ नजर आ रहा है. हो भी क्यों न, गाना, गाने के अल्फाज़, डांस और उसकी  एनर्जी सबक कमाल की जो है. आपने अब तक हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में तो आपने कई बार नाटू-नाटू गाना सुना होगा, लेकिन आज हम आपको दिखाते हैं इसका छत्तीसगढ़ी वर्जन. जिसमें 2 लड़के एकदम जूनियर एनटीआर और रामचरण की तरह इस गाने पर डांस कर रहे हैं. उसके लिरिक्स भी छत्तीसगढ़िया ही है. तो आप भी देखिए छत्तीसगढ़िया सबले बढ़िया का यह नाटू-नाटू डांस.

नाटू-नाटू का छत्तीसगढ़ी वर्जन 

ट्विटर पर Ravindra singh नाम के शख्स ने यह मजेदार वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें 2 लड़के फिल्म RRR के गाने नाटू-नाटू का अपना अलग वर्जन पेश करते नजर आए. वीडियो में आप देखेंगे कि दो लड़के एकदम जूनियर एनटीआर और रामचरण की तरह ड्रेस पहने नजर आ रहे हैं, लेकिन उन्होंने ये गाने के लिरिक्स पूरे बदल दिए और इसका छत्तीसगढ़ की भाषा में पूरा वीडियो शूट कर लिया. इसमें उनके हाव-भाव, उनके लुक्स एकदम जूनियर एनटीआर और रामचरण जैसे लग रहे हैं.

खूब पसंद किया गया छत्तीसगढ़िया नाटू-नाटू 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नाटू-नाटू का छत्तीसगढ़िया वर्जन सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड हो रहा है और हजारों लोग अब तक इस वीडियो को देख चुके हैं. 2 मिनट 5 सेकंड के इस वीडियो में यह दो लड़के एक दम धांसू अंदाज़ में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. हालांकि, ये कोई पहली बार नहीं है, अबतक कई लोग नाटू-नाटू पर अपने अलग-अलग वर्जन पेश कर चुके हैं. हाल ही में ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच पहले वनडे मैच के दौरान विराट कोहली भी नाटू-नाटू स्टेप बीच मैदान पर करते नजर आए थे. बता दें कि हाल ही में 95 नेशनल एकेडमी अवॉर्ड में फिल्म आरआरआर के गाने नाटू-नाटू ने इतिहास रचा और बेस्ट ओरिजिनल गाने का खिताब अपने नाम किया. इसे इसके साथ ही भारत की बेस्ट डॉक्युमेंट्री शॉर्ट फिल्म का पुरस्कार द एलीफेंट व्हिस्पर्स ने अपने नाम किया.