वोट पाने के लिए नेताजी ने वोटरों को दिए 'महंगे गिफ्ट', केवल 8 ही वोट मिले तो पहुंचे वापस लेने, लोगों ने किया फिर ऐसा...

Chhattisgarh की राजधानी Raipur के करीब भानसोज में पंचायत चुनाव (Chhattisgarh Panchayat Elections) के उम्मीदवार मनोहर देवांगन (Manohar Dewangan) ने वोटरों को लुभाने के लिए महंगे गिफ्ट दिए. हारे तो मांगे वापस. लोगों ने बस स्टेंड पर लाकर रख दिए.

वोट पाने के लिए नेताजी ने वोटरों को दिए 'महंगे गिफ्ट', केवल 8 ही वोट मिले तो पहुंचे वापस लेने, लोगों ने किया फिर ऐसा...

वोट पाने के लिए नेताजी ने वोटरों को दिए 'महंगे गिफ्ट', केवल 8 ही वोट मिले तो...

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) के करीब भानसोज में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी के होश उड़ा दिए. चुनावों में मतदाताओं को लुभाने के आरोप तो लगते रहते हैं, लेकिन भानसोज में तो इसके सबूत बस स्टैंड पर रख दिए गए. आरोप है कि पंचायत चुनाव (Chhattisgarh Panchayat Elections 2020) के उम्मीदवार मनोहर देवांगन (Manohar Dewangan) ने वोटरों को लुभाने किसी को मिक्सी तो किसी को कुकर, किसी को कुकर तो किसी को पैंट-शर्ट भी दिया लेकिन चुनाव में हार जाने पर मनोहर ने लोगों से अपना सामान वापस मांग लिया.

मोहम्मद शमी की बेटी ने साड़ी पहनकर मनाई बसंत पंचमी, फोटो पोस्ट कर बोले- 'ईश्‍वर आपका भला करे...'

नाराज होकर गांव वालों ने दिए हुए सभी सामान की चौराहे पर ही प्रदर्शनी लगा दी. चुनाव में मनोहर के सामने उनके भाई चंद्रहास देवांगन खड़े हुए थे. इस मामले में पुलिस ने मनोहर देवांगन के खिलाफ मारपीट और धमकी का केस दर्ज कर लिया है. मनोहर फिलहाल फरार है. 

जेल में बंद थी मां और बाहर मिलने के लिए तड़प रहा था बच्चा, मिलवाने के लिए रात में खुला कोर्ट...

देखें Video:

मनोहर देवांगन वार्ड नंबर 7 से खड़े थे, उनको केवल 8 वोट मिले थे, जिससे वो काफी गुस्सा गया और गिफ्ट वापिस मांग लिए. वहीं राज्य निर्वाचन आयोग ने भी कलेक्टर से मामले की जांच और विस्तृत रिपोर्ट देने के लिए कहा है. 

जाल में फंसी दुर्लभ मछली, मछुआरों ने उसे वापस छोड़ दिया पानी में, Viral Video देख लोगों ने कहा...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

छत्तीसगढ़ में तीन चरणों में पंचायत चुनाव हो रहे हैं, पहला चरण मंगलवार से शुरू हुआ. रायपुर मंडल में, तिल्दा, आरंग, अभनपुर और धरसीवन डेवेलपमेंट ब्लॉक में पहले चरण का मतदान हुआ. दूसरे चरण का मतदान आज चल रहा है जबकि तीसरा और अंतिम चरण तीन फरवरी को है.