बिल्ली ने खेलते-खेलते की लड़ाई, फिर दूसरी बिल्ली के साथ किया मजेदार डांस, Video देख लोगों को याद आया बचपन

बिल्लियों का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दो बिल्लियां आपस में खेलते, नाचते और लड़ाई करते हुए दिखाई दे रही हैं. बिल्ली का ये वीडियो देखकर आपको भी खूब मज़ा आने वाला है.

बिल्ली ने खेलते-खेलते की लड़ाई, फिर दूसरी बिल्ली के साथ किया मजेदार डांस, Video देख लोगों को याद आया बचपन

बिल्ली ने खेलते-खेलते की लड़ाई, फिर दूसरी बिल्ली के साथ किया मजेदार डांस

सोशल मीडिया पर बिल्लियों के मजेदार और प्यारे वीडियो (Cat Cute Video) की भरमार है. बिल्लियां देखने में क्यूट होती हैं और उनकी हरकतें भी उतनी ही प्यारी होती है. लेकिन, बिल्लियां प्यारी होने के साथ ही शैतान भी होती हैं. कई बार तो वो हमारी नकल उतारने लगती हैं. सोशल मीडिया पर अब बिल्लियों का एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दो बिल्लियां आपस में खेलते, नाचते और लड़ाई करते हुए दिखाई दे रही हैं. बिल्ली का ये वीडियो देखकर आपको भी खूब मज़ा आने वाला है. हमें यकीन है कि ये वीडियो देखकर आपको भी अपना बचपन याद आ जाएगा.

देखें Video:

वायरल हो रहा ये वीडियो Reddit पर शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो बिल्लियां एक दूसरे के सामने अपने पिछले पैरों पर बैठी नजर आ रही हैं. दोनों एक दूसरे पर अपने सामने के पंजे का इस्तेमाल करते हुए दिखाई दे रही हैं. क्या यह इनका डांस है या दो आलसी बिल्लियों के बीच की लड़ाई है, यह बताना मुश्किल है. लेकिन, ये बात तो साफ है कि बिल्लियों का ये वीडियो देखने में काफी मजेदार है और प्यारा है.

VIRAL वीडियो को भी देखें : बिल्ली का अनोखा टैलेंट, पानी पीने का ये अंदाज़ देख हैरान रह जाएंगे आप

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लोगों को बिल्लियों का ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है. लोग वीडियो पर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "मुझे बचपन में यह खेल खेलना याद है." दूसरे ने लिखा, "बिल्लियां ऐसा करने के बारे में कैसे सोचती हैं," तीसरे यूजर ने कमेंट किया, "ओह, यह बहुत अच्छा है!"