गढ़े में फंस गई थी बिल्ली, बाहर निकाला तो जानवर ने की ऐसी शरारत, हंस-हंसकर लोट-पोट हुए लोग - देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. जहां एक बिल्ली को गढ़े से निकाला (Cat Rescued From Ditch) जा रहा है. लेकिन फिर वो बाहर निकलकर ऐसी शरारत करती है, जिससे सभी हैरान रह जाते हैं.

गढ़े में फंस गई थी बिल्ली, बाहर निकाला तो जानवर ने की ऐसी शरारत, हंस-हंसकर लोट-पोट हुए लोग - देखें Video

गढ़े में फंस गई थी बिल्ली, बाहर निकाला तो जानवर ने की ऐसी शरारत - देखें Video

हम 2020 से अप्रत्याशित समय में रह रहे हैं. कोविड-19 मामलों के एक बार फिर से बढ़ने के साथ, लोगों को डर है कि 2021 2020 के नक्शेकदम पर न चलने लगे. हालांकि, इंटरनेट एक अजीब जगह है, और लोग इन के दौरान हास्य खोजने का प्रबंधन करते हैं. इस बार ऐसा ही एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. जहां एक बिल्ली को गढ़े से निकाला (Cat Rescued From Ditch) जा रहा है. लेकिन फिर वो बाहर निकलकर ऐसी शरारत करती है, जिससे सभी हैरान रह जाते हैं. टेक महिंद्रा के एमडी और सीईओ सीपी गुरनानी (MD and CEO at Tech Mahindra CP Gurnani) ने इस मजेदार वीडियो को शेयर किया है. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि बिल्ली गढ़े में फंस जाती है. उसको रेस्क्यू करने के लिए एक शख्स आता है. वो बालटी के जरिए बिल्ली को बाहर निकालता है. बाहर आते ही बिल्ली दूसरे गढ़े में गिर जाती है. उसकी इस शरारत को देख लोग हैरान रह गए.

सीपी गुरनानी ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'एक वीडियो जिसने 2020 और 2021 को अच्छे से समझाया.'

देखें Video:

कोरोना के बढ़ते मामलों से जोड़ा गया वीडियो
एक भयानक 2020 के बाद, हमें 2021 के बेहतर होने की उम्मीद थी. लेकिन दुख की बात है कि मामले फिर से बढ़ गए हैं. सभी राज्यों में सरकारें वायरस के प्रसार को रोकने के लिए कई दिशानिर्देशों को लागू कर रही हैं. इसलिए, 2021 के लिए हमारी उम्मीदें पूरी नहीं हुई हैं और यह वीडियो उस एहसास को जगाता है.

वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है और लोगों ने कमेंट सेक्शन में ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं...
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

खैर, हम आशा करते हैं कि चीजें जल्द ही बेहतर हो जाएंगी. उम्मीद है, 2021 वीडियो में बिल्ली की तरह एक खाई में नहीं फंसेगा.